35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति शहर

देखिये कहाँ…..सिंचाई विभाग में मचाया एक व्यक्ति ने उत्पात, मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति को पुलिस ने लिया हिरासत में।

बाज़पुर : सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में एक अधिकारी को अपने परिचितों को रुकवाना मंहगा पड़ गया जहाँ रुके एक व्यक्ति ने उत्पात मचाते हुए पत्थर और डंडों से गेस्ट हाउस के हज़ारों रुपये के शीशों को तोड़ दिया जिससे वहाँ हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस से भी इस व्यक्ति ने अभद्रता की जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

हुआ यूं कि एक जेई ने उत्तराखंड ज़िला उधम सिंह नगर की तहसील बाज़पुर के सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में अपने रिश्तेदारों के साथ रुकने के लिए कमरा लिया था। लेकिन जेई के साथ आये एक व्यक्ति का अचानक मानसिक संतुलन बिगड़ गया और उसने वहाँ उत्पात मचा दिया। जिसके चलते उस व्यक्ति ने गेस्ट हाउस में दरवाजों और खिड़कियों के कीमती शीशों पर पत्थर बरसा दिये, जिससे गेस्ट हाउस में लगे हज़ारों रुपयों के कीमती शीशे चकना चूर हो गए। उसको उत्पात मचाता देख मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस से भी इस व्यक्ति ने अभद्रता की और हमला कर दिया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उक्त व्यक्ति पर काबू पाते हुए अपनी हिरासत में ले लिया।

इस सम्बन्ध में सिंचाई विभाग के जेई एवं गेस्ट हाउस इंचार्ज गोविंद सिंह ने बताया कि गेस्ट हाउस का कमरा विभागीय जेई को उनके रिश्तेदारों के साथ रुकने के लिए दिया गया था, लेकिन उनमें से मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने गेस्ट हाउस में लगे शीशों पर पत्थर और डंडो से हमला कर दिया। जिससे करीब 65 से 70 हजार रुपये का नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई जुर्माने के रूप में इस विभागीय अधिकारी (जेई) से वसूल करने की बात कही।

Related posts

पढ़िये…बाज़पुर बहुचर्चित भूमि प्रकरण मामले में कांग्रेस का गुस्सा उबाल पर, पार्टी दिग्गजों ने तहसील परिसर में दिया धरना, कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई गई धज्जियां।

kaalasach

देखिये वीडियो…..जब भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा! फिर क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये: हर्षोल्लास से मनायी गई शहीद भगत सिंह जयंती

kaalasach

देखिये…..यह क्या बोल गये पूर्व दर्जा राज्यमंत्री

kaalasach

देखिये….. कैबिनेट मंत्री ने दिव्यांगों को बांटे ज़रुरी उपकरण

kaalasach

देखिये…..जब फौजी के परिवार ने की स्मृति द्वार बनाये जाने की मांग, फिर जो हुआ…..!

kaalasach

Leave a Comment