35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
शहर

देखिये…… कहाँ हुआ नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, सभी आरोपी भेजे गये जेल।

काशीपुर: नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर युवक ने अपने दो साथियों संग मिलकर गैंगरेप किया। भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

आपको बता दें कि उत्तराखंड का उधम सिंह नगर ज़िला दुष्कर्म के मामलों में नम्बर वन बनता जा रहा है। जहाँ दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला कोतवाली काशीपुर में सामने आया है। खबर के मुताबिक एक युवक नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर जंगल में ले गया और वहाँ अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप कर दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया।

काशीपुर रामनगर रोड स्थित प्रतापपुर गांव निवासी पीड़िता के भाई ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि उसकी नाबालिग बहन कक्षा 8 की छात्रा है, जो सोमवार को शाम साढ़े 6 बजे घर से बाहर गयी थी जिसे गोपीपुरा गांव निवासी सत्येंद्र बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। रास्ते में उसके दो अन्य साथी सोनू और मुकुल कुमार मिले, जो उसकी नाबालिग बहन को स्कूल के पास जंगल में ले गये और उसकी बहन के साथ सामूहिक दुराचार किया। किसी तरह उसकी नाबालिग बहन आरोपियों के चंगुल से छूटकर रात 11 बजे घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाते हुए घटना की पूरी जानकारी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए छात्रा का मेडिकल कराया। हालांकि घटना सोमवार की है जबकि पुलिस ने आरोपियों को कुछ दिन बाद पकड़ा और न्यायलय में पेश किया। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट ने बताया कि गैंगरेप के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया था जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Related posts

देखिये…..आज के ज़माने में साँपों का जीवन रक्षक, जान जोखिम में डाल कैसे पकड़ लेता है ज़हरीले साँप।

kaalasach

देखिये…..बहुचर्चित भूमि प्रकरण मामले में सपा कार्यकर्ताओं ने भी कसी कमर, जल्द ही प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन की होगी तैयारी।

kaalasach

देखिये कहाँ…..सिंचाई विभाग में मचाया एक व्यक्ति ने उत्पात, मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति को पुलिस ने लिया हिरासत में।

kaalasach

पढ़िये…..कहाँ किया झोलाछाप डॉक्टरों ने लोगों की ज़िन्दगी से खिलवाड़, सड़क किनारे फेंकी खाली शीशियां और इंजेक्शन, स्वास्थ्य अधिकारियों की लापरवाही का आलम भी ग़ज़ब।

kaalasach

पढ़िये…..शहीद दिवस पर विशेष, 17 वर्ष बीत गये शहादत को पर नही मिल सका परिवार को कोई लाभ, सभी घोषणाएं हुई हवाई साबित।

kaalasach

देखें: कहां और क्यों किया युवक ने हाई प्रोफाइल ड्रामा, कैसे गले पर पेंचकस से प्रहार कर अपने को ही कर लिया घायल।

kaalasach

Leave a Comment