35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति

देखिये…..बेरोजगारो को रोजगार दो वरना गद्दी छोड़ो नारे के साथ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन कार्यक्रम शुरू, सरकार पर लगाया रोज़गार छीनने का आरोप, कहा सरकार हर मोर्चे पर हुई विफल साबित।

काला सच ब्यूरो : बढ़ती बेरोजगारी और सरकार के हर मोर्चे पर विफल होने के चलते कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के आह्वान पर पूरे प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा धरना प्रदर्शन कार्यक्रम किये जा रहे हैं, जहां कार्यकर्ता बेरोजगारो को रोजगार देने की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने के साथ प्रदेश सरकार पर लोगों का रोज़गार छिनने का आरोप लगा रहे हैं।

आपको बता दें कि आज पूरे देश में बेरोजगारी का ग्राफ बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है और रोजगार धीरे-धीरे खत्म होने के कगार पर हैं। उसी का फायदा उठाकर अब राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी रोटियां सेंकनी शुरू कर दी हैं और उनके द्वारा पूरे देश में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने के साथ धरना प्रदर्शन शुरू कर दिये गये हैं तथा केंद्र सरकार से इस्तीफा देने की मांग की जा रही है।

वहीं आज उत्तराखंड में भी बेरोजगारी अपने चरम पर है। प्रदेश के युवा रोज़गार की तलाश में दर-दर की ठोकरें खाकर और पढ़ा-लिखा होने के बावजूद इधर-उधर मजदूरी कर अपना पेट पालने को मजबूर हैं। इसी बेरोजगारी को ज़रिया बनाकर अब उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है। वहीं बेरोजगारो को रोजगार दो नारे के साथ पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रीतम सिंह के आह्वान पर पूरे प्रदेश में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किये जाने शुरू हो गये हैं और कार्यकर्ता सरकार के हर मोर्चे पर विफल होने का आरोप लगाकर गद्दी छोड़ने की मांग कर रहे हैं।

इसी क्रम में तहसील बाज़पुर में कांग्रेसी नेता जगतार सिंह बाजवा के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता एकत्र होकर तहसील कार्यालय पहुंचे और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी के साथ धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार पर बेरोजगारों से रोजगार छीनने का आरोप लगाया। इस दौरान श्री बाजवा ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। पूर्व में प्रदेश सरकार ने बेरोजगारों को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन वर्तमान में सरकार लोगों को रोज़गार देने के स्थान पर उनसे रोज़गार छीनने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश के मुखिया बेरोजगारो को रोज़गार नही दे सकते तो तुरंत इस्तीफा देकर गद्दी को छोड़ दें।

वहीं दूसरी ओर, काशीपुर में भी कांग्रेस के महानगराध्यक्ष संदीप सहगल के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर महाराणा प्रताप चौक पर प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने के साथ धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान श्री सहगल ने कहा कि आज प्रदेश का पढ़ा-लिखा युवा रोज़ी की तलाश में ठेला और रिक्शा चलाने को मजबूर है। प्रदेश सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिये कोई ठोस कदम नही उठा रही है जिस कारण प्रदेश का युवा दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। यदि ऐसा ही रहा तो कांग्रेस पार्टी द्वारा पूरे प्रदेश में सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ बृहद स्तर पर आंदोलन चलाये जायेंगे, जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी।

Related posts

देखिये…..जब पुलिस पर लगा लापरवाही का आरोप, तो क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये…..श्रेया चावला ने जया बच्चन के बयान को क्यों बताया पब्लिसिटी स्टंट

kaalasach

देखिये!…..कहाँ रोका किसान महिलाओं ने कैबिनेट मंत्री का रास्ता! हड़कंप!

kaalasach

पढ़िये…..पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलकराज बेहड़ का इरादा साफ! किच्छा से लड़ेंगें विधानसभा चुनाव!

kaalasach

।। अब बादल को मिलेगा नया जीवन ।। देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये…..जब जसपुर पहुंचे सफाई कर्मचारी आयोग उपाध्यक्ष, तो क्या हुआ…..!

kaalasach

Leave a Comment