35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
शहर

देखें: कहां और क्यों किया युवक ने हाई प्रोफाइल ड्रामा, कैसे गले पर पेंचकस से प्रहार कर अपने को ही कर लिया घायल।

रुद्रपुर (काला सच ब्यूरो): उत्तराखंड के ज़िला उधम सिंह नगर में एक अजीबोग़रीब मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने ही हाथों अपने गले पर पेंचकस से प्रहार कर अपनी जान देने कोशिश की।

यह वीडियो ज़िला उधम सिंह नगर के रुद्रपुर कर गाबा चौक का है, जिसमें युवक ने एक हाथ में पेंचकस और दूसरे हाथ में पत्थर ले रखा है और पेंचकस को अपने गले पर रखकर पत्थर से उस पर प्रहार कर अपने गले में घुसाने की कोशिश कर रहा है। वहीं वीडियो में एक होमगार्ड युवक को समझाने का प्रयास कर रहा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है। परन्तु बाद में पुलिस कर्मियों द्वारा युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज कर डिस्चार्ज कर दिया। युवक मानसिक रूप से बीमार और नशे का आदी बताया जा रहा है।

आपको याद दिला दें पिछले माह एक युवक के माथे पर चाबी घोंपने का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ था कि अब ऐसा ही एक नया अजीबोग़रीब मामला सामने आया है। रुद्रपुर के गाबा चौक में एक युवक ने अपने ही हाथों अपने गले पर पेंचकस से एक के बाद एक, तीन जगह प्रहार कर खुद को घायल कर लिया। इतना ही नही, युवक ने दूसरे हाथ में पत्थर लेकर पेंचकस पर प्रहार कर अपने गले में पेंचकस धँसाने की कोशिश भी की। इस बीच चौराहे पर तैनात होमगार्ड ने युवक को समझाने और उसके हाथ से पत्थर-पेंचकस छीनने का प्रयास किया। अब पेंचकस धँसाते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

हालांकि बाद में होमगार्ड ने उससे पेंचकस और पत्थर छीनकर उसे जिला अस्पताल भिजवाया। जानकारी के मुताबिक युवक मानसिक रूप से बीमार है जो पंजाब का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं जिला अस्पताल में तैनात डॉ आरडी भट्ट ने बताया कि सुबह चीता मोबाइल पुलिस, एक युवक को लेकर अस्पताल पहुँची थी। युवक के गले मे तीन जगह घाव थे। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। घायल युवक नशे का आदी और मानसिक रूप से बीमार नज़र आ रहा है।

Related posts

कामयाबी…..अब कैंसर का हो सकेगा भांग से इलाज, पन्तनगर सीमैप के वैज्ञानिकों ने ढूंढा कैंसर जैसी घातक बीमारियों के इलाज का फार्मूला।

kaalasach

देखिये…..अब पूरा होगा अधूरे पड़े पं0 दीनदयाल उपाध्याय पार्क का निर्माण कार्य, जल्द साकार होने वाला है क्षेत्रवासियों का सपना, 5 लाख हुए मंजूर।

kaalasach

देखिये कहाँ किया……तेंदुए ने बंदर का लाइव शिकार, चन्द सेकंड पहले बची ट्रक चालक की जान। पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद

kaalasach

देखिये…..बहुचर्चित भूमि प्रकरण मामले में सपा कार्यकर्ताओं ने भी कसी कमर, जल्द ही प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन की होगी तैयारी।

kaalasach

पढ़िये कहाँ….. नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर किया रेप, ज़हर पीकर लड़की ने की जान देने की कोशिश

kaalasach

पढ़िये…बाज़पुर बहुचर्चित भूमि प्रकरण मामले में कांग्रेस का गुस्सा उबाल पर, पार्टी दिग्गजों ने तहसील परिसर में दिया धरना, कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ाई गई धज्जियां।

kaalasach

Leave a Comment