35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति

पढ़िये…..आप पार्टी दिल्ली की तर्ज़ पर लड़ेगी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव, दिल्ली की तरह उत्तराखंड पर नही है केंद्र का कोई हस्तक्षेप, राज्य से सीलिंग एक्ट पूरी तरह हटा देगी आप।

बाजपुर: उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव अब दिल्ली की तर्ज़ पर होंगे। यह बात आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने प्रेस वार्ता में कही। इस दौरान चुनाव की तैयारियां सहित अनेक मुद्दों पर चर्चा की गई।

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी ने ज़ोर शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। जिसके लिए पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर बाज़पुर पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ता अरुण कुमार शर्मा के मकान पर प्रेस वार्ता आयोजित की। श्री कलेर ने कहा कि पार्टी ने प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियां शुरू कर दीं हैं जिसके लिए पार्टी के पदाधिकारियों ने प्रत्येक बूथ स्तर पर सदस्यता अभियान चलाकर लोगों को पार्टी की नीतियों के तहत जोड़ने का काम शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि आप पार्टी उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर दिल्ली की तर्ज़ पर चुनाव लड़ेगी। क्योंकि दिल्ली सरकार पर केंद्र का हस्तक्षेप होने से वहाँ अनेक कामों पर पाबन्दियां लगी हुई हैं लेकिन उत्तराखंड में केंद्र का कोई हस्तक्षेप नही है जिससे पार्टी चुनाव जीतकर यहां के वासियों को दिल्ली से भी अधिक सुविधाएं प्रदान कर सकती है। वहीं उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद पार्टी सबसे पहले उत्तराखंड से सीलिंग एक्ट हटाने का काम करेगी जिसका उत्तराखंड वासियों को पूरा लाभ मिलेगा।

वहीं उन्होंने बाज़पुर बहुचर्चित भूमि प्रकरण पर कहा कि आम आदमी पार्टी बाज़पुर के लोगों के साथ हमेशा खड़ी है जिसके लिए पार्टी बहुत जल्द अपने पदाधिकारियों के साथ वार्ता कर उत्तराखंड सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू करेगी और यहाँ के लोगों को उनकी ज़मीनों पर मालिकाना हक़ दिलाकर ही रहेगी।

Related posts

देखिये…..कहाँ और क्यों हुआ वर्तमान एवं पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के बीच टकराव!

kaalasach

देखिये…..दिनेशपुर में धूमधाम से मनाई गई सुभाष चन्द्र बोस जयंती!

kaalasach

जूते चप्पल की माला पहनकर यह कैसा विरोध प्रदर्शन, देखिये वीडियो…..

kaalasach

देखिये…..किसने बताया प्रदेश के मुख्यमंत्री को सुल्फिया

kaalasach

देखिये…..जब किसान आंदोलन में शामिल होने भैंसागाड़ी से पहुंच गई उत्तराखंड कांग्रेस नेत्री!

kaalasach

ब्रेकिंग न्यूज़…..सड़क हादसे में तहसीलदार समेत तीन की मौत

kaalasach

Leave a Comment