35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम राजनीति लाइव

देखिये सनसनी…..कहाँ बनी 12 वर्षीय बच्ची मां! सुनकर हो जाओगे हैरान!

रुद्रपुर (काला सच ब्यूरो) : उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसने देवभूमि को कलंकित करने के साथ ही पूरी इंसानियत को तार तार करके रख दिया। मामला ऐसा जिसे सुनते ही सबके पैरों तले जमीन खिसक जाये। यहाँ रुद्रपुर में एक 12 वर्षीय बच्ची मां बन गई। जिसे सुनते ही पूरे जिले सहित पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया। वहीं जन्म के बाद नवजात बच्ची की मौत हो गई। जिसके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया। मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जी हां, यह हैवानियत हुई है उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर स्थित ट्रांजिट कैम्प में रहने वाली एक नाबालिग 12 वर्षीय बच्ची के साथ। जिसका परिवार मुरादाबाद से यहाँ आकर रहने लगा था। जिस बच्ची की अभी खेलने कूदने की उम्र थी, वो इस उम्र में मां बन गई। बच्ची के साथ हैवानियत की हदें पार करने वाला कोई ओर नही, बल्कि पड़ौसी शादीशुदा युवक ही निकला। जिसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था, जिससे बच्ची गर्भवती हो गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के पेट में अचानक दर्द होने के बाद परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ जांच के दौरान बच्ची के गर्भवती होने पर चिकित्सक भी हैरान रह गये, क्योंकि बच्ची की उम्र अभी 12 साल की थी। जब डॉक्टरों ने परिजनों को बच्ची के पेट में दर्द होने का कारण प्रसव पीड़ा होना बताया, तो परिजनों के भी होश उड़ गये। जिसके बाद बच्ची ने एक बालिका को जन्म दिया। परन्तु जन्म के कुछ देर बाद ही नवजात बच्ची की मौत हो गई। सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुँची महिला एसआई राखी धोनी ने पीड़िता और उसके परिजनों के बयान लिये। वहीं प्रसूता का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। साथ ही पुलिस ने नवजात बच्ची के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रांजिट कैम्प थानाध्यक्ष ने भी मामले में परिजनों से पूछताछ की। जिसके बाद लड़की के साथ हुए दुष्कर्म का खुलासा हो गया। पीड़िता की मां ने मामले में ट्रांजिट कैम्प निवासी युवक दीवान मंडल के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 376 पॉस्को सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। मामले में यहां तक बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने बच्ची को चीज खिलाने का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

उधर, मामले में एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसमें नाबालिग द्वारा बच्ची को जन्म दिया गया है और जन्म के बाद नवजात की मौत हो गई। इस मामले में पीड़िता की माँ की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक दीवान मंडल के खिलाफ नामजद मुकदमा ट्रांजिट कैम्प थाने में दर्ज कर लिया गया है। अब पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

Related posts

देखिये….. कैबिनेट मंत्री ने दिव्यांगों को बांटे ज़रुरी उपकरण

kaalasach

देखिये…..जब किसान आंदोलन में शामिल होने भैंसागाड़ी से पहुंच गई उत्तराखंड कांग्रेस नेत्री!

kaalasach

देखिये…..जब पुलिस पर लगा लापरवाही का आरोप, तो क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये…..बहुचर्चित भूमि प्रकरण मामले में सपा कार्यकर्ताओं ने भी कसी कमर, जल्द ही प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन की होगी तैयारी।

kaalasach

कोरोना वैक्सिनेशन…..दूसरे दिन हैल्थ वर्कर्स को लगा टिका! वर्कर्स में दिखा उत्साह!

kaalasach

देखिये…..किसने और कहाँ फूंका प्रधानमंत्री का पुतला! जिओ का बहिष्कार!

kaalasach

Leave a Comment