35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति लाइव

देखिये ! आखिर किसने बताया जिला पंचायत की चुंगी को अवैध ! और फिर…..?

गदरपुर : जिला पंचायत द्वारा दिनेशपुर मार्ग पर बिना किसी पूर्व सूचना के स्थापित की गई वसूली चुंगी को जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि ने पूरी तरह अवैध बताया है। वहीं उन्होंने इसे हटाने के लिये सभी जिला पंचायत सदस्यों से वार्ता करने की बात कही है।

बता दें कि रुद्रपुर जिला पंचायत विभाग द्वारा तहसील गदरपुर में दिनेशपुर मार्ग पर धुलाई वाहनों से वसूली करने हेतु कुछ दिन पूर्व ही चुंगी स्थापित की गई है। जिसको लेकर जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि चन्दन नयाल ने अपनी आपत्ति जताई है। इस सम्बंध में उनका कहना है कि 2 तारीख से दिनेशपुर मार्ग पर जिला पंचायत द्वारा लगाई गई वसूली चुंगी के बारे में उन्हें कोई जानकारी नही है। यह चुंगी उन्हें बिना किसी पूर्व सूचना के लगाई गई है और विभाग के किसी भी कर्मचारी ने इसके बारे में उन्हें बताना कतई उचित नही समझा। विभाग द्वारा लगाई गई यह चुंगी गलत है और पूरी तरह अवैध है।

उन्होंने कहा कि जहां एक ओर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक देश एक टैक्स की बात करते हैं और पूर्व में हर तरह की चुंगी को समाप्त किये जाने की बात कहते हैं। तो वहीं गदरपुर में तीन जगह पर टोल बैरियर लगाए गए हैं जो कि गलत हैं। इसको हटाने के लिए सभी जिला पंचायत सदस्यों के साथ वार्ता कर आगामी रणनीति और आंदोलन पर चर्चा करते हुए इसे हटाने के पूरे प्रयास किया जायेंगे।

वहीं इस सम्बंध में कांग्रेस नगराध्यक्ष सिद्धार्थ भूसरी ने कहा है कि यह चुंगी पूरी तरह अवैध है और इसको हटाने के लिए युवा कांग्रेस के सदस्य प्रदर्शन करेंगे और यदि 10 तारीख तक यह चुंगी नही हटाई गई, तो हम आंदोलन को मजबूर होंगे, जिसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

Related posts

देखिये सांडों का महासंग्राम…..लोगों का जीना हुआ मुश्किल

kaalasach

देखिये ।। बस पलटने का लाइव वीडियो, पसरा सन्नाटा, देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये…..अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन ने कहाँ किया अपनी कार्यकारिणी का विस्तार! किस-किस को सौपें दायित्व!

kaalasach

देखिये जिले में कोरोना का कहर…..अंडरवर्ड के डॉन को भी कर दिया मोन

kaalasach

देखिये…..पाँच वर्ष पूरे होने पर हुई समिति की हंगामेदार वार्षिक अधिवेशन बैठक!

kaalasach

बिग ब्रेकिंग!…..काशीपुर में पटरी से उतरा रेल इंजन!

kaalasach

Leave a Comment