35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति लाइव

अब क्या करने की फिराक में है आप, देखिये रिपोर्ट….

बाजपुर : जनपद उधम सिंह नगर की तहसील बाज़पुर पहुंचे आम आदमी पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी राजीव चौधरी ने बैठक कर आगामी विधानसभा चुनावों के लिये कार्यकर्ताओं को तैयार रहने के निर्देश दिये। इस दौरान उन्होंने भाजपा और कांग्रेस के बीच सांठ-गांठ होने का आरोप भी लगाया।

बता दें कि दिल्ली फतेह के बाद अब आम आदमी पार्टी की नजर उत्तराखंड राज्य पर है। जिसकी तैयारियों को लेकर प्रदेश सह प्रभारी राजीव चौधरी ने बाजपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर तैयार रहने के निर्देश दिये। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक तरफ प्रदेश की भाजपा सरकार विकास का ढिंढोरा पीटकर लोगों को ठगने का काम कर रही है, तो वहीं विपक्ष में रहते कांग्रेस की भूमिका ठीक नजर नही आ रही। जिससे ऐसा लग रहा है कि कहीं न कहीं भाजपा और कांग्रेस के बीच चोरी छिपे सांठ-गांठ चल रही है। वहीं राजीव चौधरी ने कहा कि आज उत्तराखंड राज्य की सबसे बड़ी चिंता युवाओं का पलायन है, और जिसको दूर करने के लिये ही आप पार्टी राज्य में कदम रखने जा रही है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड राज्य की जनता को भाजपा और कांग्रेस ने केवल लूटने का काम किया है जिससे जनता दोनों पार्टियों से बुरी तरह ऊब चुकी है जो प्रदेश में तीसरा विकल्प ढूंढने की तैयारी में है और जिसके सामने तीसरा विकल्प केवल आम आदमी पार्टी ही है। वहीं उन्होंने स्पष्ट कहा कि उत्तराखंड में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में आप पार्टी पूरी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, जिसके चलते उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को तैयार रहने के निर्देश दिये।

Related posts

झोलाछाप डॉक्टरों पर कहाँ चला स्वास्थ्य विभाग का डंडा ! देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

गैर जमानती वारंट जारी होने पर आया पूर्व सांसद बलराज पासी का बयान। सुनिए क्या कहा…..

kaalasach

बीजेपी जॉइन करते ही आया शायरा बानो का बयान, देखिये क्या कहा…..

kaalasach

देखिये…..मुस्लिम समुदाय ने कहाँ से भेजा रजाईयों से भरा ट्रक दिल्ली!

kaalasach

13 लोगों पर मुकदमा दर्ज, थानाध्यक्ष ने क्या कहा और फिर…..

kaalasach

ब्रेकिंग…..घर के बाहर खड़े युवक को अज्ञात लोगों ने मारी गोली

kaalasach

Leave a Comment