35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति लाइव

बीजेपी जॉइन करते ही आया शायरा बानो का बयान, देखिये क्या कहा…..

काशीपुर : सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक की लड़ाई लड़ने और सरकार से कानून बनवाने वाली याचिकाकर्ता शायरा बानो ने आखिरकार भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम ही लिया। जिन्हें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। वहीं शायरा बानो ने मुस्लिम समुदाय के लिए भाजपा द्वारा बेहतर कार्य करने को लेकर पार्टी में निष्ठा व्यक्त की।

बता दें कि जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर की शायरा बानो ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर तीन तलाक की लड़कर और इसके लिये कानून बनवाने में अहम योगदान दिया था। जिसके बाद लगातर शायरा बानो भाजपा पार्टी के पदाधिकारियों के संपर्क में बनी हुई थीं। जिसके चलते लंबे समय के बाद शायरा बानो ने भाजपा में निष्ठा व्यक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। जिन्हें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस सम्बंध में शायरा बानो ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के लिए भाजपा की नीतियां को ध्यान में रखते हुए ही उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। वहीं उन्होंने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे को लेकर भाजपा पार्टी ने जो बिल बनाया गया है वह काबिले तारीफ है जिसकी जितनी सराहना की जाये उतनी कम है। जिससे साबित होता है कि अल्पसंख्यक समुदाय में जो भ्रांतियां अन्य पार्टियों द्वारा फैलाई जा रही हैं वह केवल लोगों को भ्रमित करने के लिए हैं। वहीं उन्होंने कहा कि वह महिला उत्थान और सामाजिक विकास को लेकर कार्य करेंगी।

Related posts

गैर जमानती वारंट जारी होने पर आया पूर्व सांसद बलराज पासी का बयान। सुनिए क्या कहा…..

kaalasach

गुरदेव सिंह विर्क बने उत्तराखंड प्रदेश किसान कांग्रेस कमेटी के कुमाऊं मंडल उपाध्यक्ष!

kaalasach

देखिये…..पुलिस की दबंगई का असली चेहरा।

kaalasach

देखिये…..क्या हुआ जब एसएसपी निरीक्षण करने पहुंच गई थाने!

kaalasach

देखिये…..जब जसपुर पहुंचे सफाई कर्मचारी आयोग उपाध्यक्ष, तो क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये सनसनी…..किसने झोंका पान विक्रेता पर सरेआम फायर! क्षेत्र में दहशत!

kaalasach

Leave a Comment