35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम लाइव

बिग ब्रेकिंग…..पुलिस को थी जिसकी तलाश! वह जहर खाकर पहुंचा थाने! फिर क्या हुआ…..!

  • विषाक्त पदार्थ खाकर युवक पहुंचा थाने
  • मामले ने उड़ा दिये पुलिस के होश
  • पुलिस ने आनन-फानन में कराया अस्पताल में भर्ती
  • अस्पताल में युवक की हालत बनी है स्थिर
  • मामला सुनकर पूरे जनपद में मच हड़कम्प

काला सच ब्यूरो : जनपद उधम सिंह नगर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पूरे जनपद में सनसनी फैला कर रख दी। मामला भी ऐसा, जिस युवक को पुलिस एक मामले में खोज रही थी वही युवक पंतनगर थाने में विषैला पदार्थ खाकर पहुंच गया। इतना सुनते ही पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस द्वारा युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की हालत को गंभीर देखते हुए उसे निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत गभीर बनी हुई है।

बता दें कि पुलिस ने जनपद के पन्तनगर हल्दी के रहने वाले एक युवक रवि चौहान को चोरी के मामले में पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया। देर रात लगभग 9 बजे रवि सिडकुल की एक फैक्ट्री से काम के बाद थाने पहुंचा। जहाँ उसके द्वारा पुलिस को बताया गया कि वह रुद्रपुर गांधी पार्क से विषाक्त पदार्थ खाकर आया है। इतना सुनते ही पुलिस कर्मियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस आनन-फानन में रवि को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जहाँ उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे निजी अस्पताल रैफर कर दिया गया।

वहीं पीड़ित के पिता प्यारे लाल चौहान ने बताया कि थाना पन्तनगर पुलिस उनके घर आयी थी। जिसके द्वारा उसके बेटे को थाने में भेजने के लिए कहा गया। जब शाम को उसका बेटा थाने नही पहुँचा, तो पुलिस उसे और उसके छोटे बेटे को थाने ले गई। वहीं देर रात लगभग 9 बजे रवि के थाने पहुंचने के बाद पुलिस ने उन्हें घर जाने के लिए कहा। घर पहुंचते ही कुछ देर बाद थाने से एक वाहन उनके घर पहुंचा और हमें बैठाकर अस्पताल लेकर गया। जहां उन्हें पता चला कि रवि द्वारा विषाक्त पदार्थ का सेवन किया गया है। उन्होंने बताया कि रवि की पत्नी द्वारा उस पर दहेज का मुकदमा दर्ज करवाया गया है, जिसकी वजह से वह परेशान रहता था।

वहीं मामले में एसपी सिटी देवेन्द्र पिंचा ने बताया कि देर रात एक युवक विषाक्त पदार्थ का सेवन कर थाने में पहुंचा था, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। युवक का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है, जिस वजह से वह परेशान था। मामले में पीड़ित के भाई की तहरीर पर युवक की पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

देखिये सांडों का महासंग्राम…..लोगों का जीना हुआ मुश्किल

kaalasach

देखिये सनसनी…..लाठी-डंडों से पीटकर पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

kaalasach

देखिये वीडियो…..जब गाजीपुर के लिये रवाना हुए बाजपुर के किसान, तो क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये….. सड़क पर अंडों की लूट, ट्रक चालक ने क्या कहा

kaalasach

देखिये वीडियो!…..बंगाली कल्याण समिति का प्रदेशाध्यक्ष बनते ही चंद्रशेखर गांगुली ने क्या कहा…..!

kaalasach

राष्ट्रीय युवा दिवस!…..एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने मनाई स्वामी विवेकानंद की जयंती!

kaalasach

Leave a Comment