35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम लाइव

देखिये जिले में कोरोना का कहर…..अंडरवर्ड के डॉन को भी कर दिया मोन

उधम सिंह नगर में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जिसका सबसे ज़्यादा असर सितारगंज स्थित सेंट्रल जेल में देखने की मिल रहा है। अब तक यहां 204 कैदी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं तो वहीं देर रात आई सूचना में सितारगंज जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा अंडरवर्ड डॉन पीपी पांडे भी संक्रमित हो गया जिसे कड़ी सुरक्षा के बीच कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर की सितारगंज तहसील में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। जिसका जीता जागता सबूत बुधवार की सायं जारी हुई कोरोना संक्रमितों की सूची में 114 मरीज सितारगंज तहसील में मिलना है। जिसके चलते पूरी तहसील में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित यहाँ की सेंट्रल जेल है जहाँ पर बन्द कैदियों के संक्रमित होने का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है जिससे जेल प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें साफ देखी जा सकती हैं। अब तक आयी रिपोर्ट में इस जेल में बन्द 204 कैदी कोरोना संक्रमित हो गये हैं जिससे यहाँ हड़कंप मचा हुआ है और सभी कैदियों को रुद्रपुर शिफ्ट करा दिया गया है। वहीं देर रात आई सूचना में सितारगंज जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे अंडरवर्ड डॉन पीपी पांडे को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया जिसे कड़ी सुरक्षा के बीच कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है।

सीएमएस डॉ राजेश आर्य ने बताया कि 19 सितम्बर को जेल में बंद 150 कैदियों के सेम्पल लिये गये थे जिनमें 95 कैदी कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा बरुआबाग का एक, शक्तिफार्म के पांच, नानकमत्ता के पांच, सितारगंज के चार, उकरौली का एक, लामाखेड़ा का एक, सिडकुल का एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिले हैं।

Related posts

देखिये!…..जसपुर विधानसभा में सरकारी सुविधाओं से वंचित तीर्थनगर क्षेत्र! विधायक क्या बोले….!

kaalasach

स्कूल में हुई चोरी का खुलासा कर कोतवाल ने क्या कहा, देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

हादसा! भूसा भरे ट्रक की चपेट में आकर दर्दनाक मौत!

kaalasach

देखिये…..जब धारचूला विधायक के प्रदर्शन को बताया गया मात्र चुनावी कार्यक्रम! तो क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये खबर…..महंगाई को लेकर पूरे जिले में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन! फिर क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये…..कहाँ हुआ भीषण अग्नि कांड ! फिर क्या हुआ…..?

kaalasach

Leave a Comment