35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम राजनीति लाइव

देखिये…..कहाँ हुई उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री के भाई के साथ मारपीट

बाजपुर: देर रात गांव धनसारा में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया जहां एक पक्ष के तीन लोग घायल हो गये। घटना से मौके पर भगदड़ मच गई और चारों ओर सन्नाटा पसर गया। वहीं दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर 5 नामजद समेत एक दर्जन से अधिक लोगों पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और साथ ही एक पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायलों में कैबिनेट मंत्री का भाई भी शामिल है।

बता दें कि ग्राम धनसारा में मयंक बीएड कालेज को लेकर अजय डबास और नीरज दीक्षित के बीच पंचायत चल रही थी, जिसमें एक पक्ष की ओर से कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के भाई अमर पांडे, तो वहीं दूसरे पक्ष की ओर से कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव पंडित अविनाश शर्मा अपने साथियों के साथ मौजूद थे। जहां दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू होकर देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। जिसमें कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के भाई अमर पांडे तथा आनंद मान को गंभीर चोटें आई हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई जिससे मामला कुछ शांत हुआ। वहीं दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर 5 नामजद समेत एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए एक पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है।

मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी दीपशिखा अग्रवाल ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Related posts

देखिये…..पूर्व विधायक का किसान के समर्थन में एक दिवसीय धरना! क्या बोले पूर्व विधायक…..!

kaalasach

क्यों और कहाँ हुआ जिला पंचायत उपाध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज, देखें खास रिपोर्ट…..

kaalasach

बदकिस्मती “इरादा था फौजी बनने का, कांड कर डाला कुछ ओर”। देखिये फिर क्या हुआ…..

kaalasach

देखिये…..धारचूला के मिलन केंद्र में प्रधानों ने लगाया ऑनलाइन निःशुल्क शिविर!

kaalasach

देखिये…..पुलिस की दबंगई का असली चेहरा।

kaalasach

देखिये…..उत्तराखंड में तीन तलाक के मामले की पहली गिरफ्तारी! आरोपी पति भेजा गया जेल…..!

kaalasach

Leave a Comment