35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
लाइव

देखिये ! नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश का गदरपुर दौरा। फिर क्या हुआ…..?

“कहा->यह सीट जीतने के साथ-साथ बनाएंगे सरकार”

गदरपुर : उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर कांग्रेस पार्टी ने अपनी कमर कस ली है। जिसके चलते गदरपुर पहुंची नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान गदरपुर विधानसभा सीट से सभी दावेदारों सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बता दें कि उत्तराखंड में वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसको लेकर सभी राजनैतिक पार्टियों ने अभी से अपनी-अपनी तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं। जिनमें कांग्रेस पार्टी अब तक सबसे आगे दिख रही है जिसके कार्यकर्ताओं द्वारा कई विधानसभा सीटों पर जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं। वहीं कांग्रेस हाईकमान के आला नेताओं ने तैयारियों को परखने के लिए जगह-जगह अपने दौरे शुरू कर दिये हैं। इसी के चलते नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश गदरपुर मैरिज पैलेस पहुँची, जहां उनका सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने गदरपुर क्षेत्र के सभी वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं, ब्लॉक अध्यक्ष, वार्ड मेंबर, बूथ अध्यक्ष और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की तथा आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के निर्देश कार्यकर्ताओं को दिये।

इस मौकेे पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश नेे कहा कि नैनीताल संसदीय क्षेत्र का यह उनका पहला दौरा है जिसकी शुरुआत गदरपुर से की गई है। उसके बाद बाकी विधानसभा क्षेत्र में भी दौरा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि गदरपुर क्षेत्र में कहीं पर भी कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है और यदि किसी प्रकार की गुटबाजी है भी, तो उसे समाप्त कर दिया जायेगा। वहीं इस बार गदरपुर विधानसभा से कांग्रेेस प्रत्याशी की जीत केेे साथ-साथ उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है। क्योंकि आज भाजपा की जन विरोधी नीतियों से सभी परेशान हैं। वहीं भाजपा द्वारा जितने भी वादे किए थे उसे वो आज तक पूरा नहीं कर पायी है। वहीं भाजपा सरकार में आज अधिकतर युवा बेरोजगार घूम रहा है इसलिए हम सरकार में आते ही सबसे पहले युवाओं को रोजगार देने के लिए योजना बनायेंगे। वहीं उन्होंने वर्षों से लंबित पड़े गदरपुर बाईपास के सम्बंध में कहा कि गदरपुर बाईपास का मुद्दा सदन में उठाकर जल्द ही इसका निर्माण करवाया जायेगा। बैठक में इस दौरान गदरपुर विधानसभा से दावेदारी पेश करने वाले सभी नेताओं सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

देखिये…..कहाँ हुए फर्जी अस्पताल सील और उसके बाद क्या हुआ…..

kaalasach

सितारगंज…..रक्तदान शिविर में हुआ 80 यूनिट रक्त संचय!

kaalasach

देखिये…..जब फौजी के परिवार ने की स्मृति द्वार बनाये जाने की मांग, फिर जो हुआ…..!

kaalasach

देखिये क्या हुआ…..! जब विद्युत विजिलेंस टीम को बना लिया बंधक!

kaalasach

कहाँ हुआ स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार और फिर क्या हुआ…..देखें वीडियो

kaalasach

देखिये!…..कहाँ रोका किसान महिलाओं ने कैबिनेट मंत्री का रास्ता! हड़कंप!

kaalasach

12 comments

bahis December 19, 2020 at 4:52 pm

Since the admin of this web site is working, no hesitation very quickly it will be famous, due to its quality contents. Allissa Jacky Saloma

Reply
turkce December 19, 2020 at 7:58 pm

Perfect work you have done, this site is really cool with fantastic information. Yolane Nikola Lozano

Reply
turkce December 19, 2020 at 11:10 pm

Very good article post. Really looking forward to read more. Fantastic. Harriott Towney Meir

Reply
yetiskin December 20, 2020 at 12:29 am

Well I really enjoyed studying it. This subject offered by you is very useful for proper planning. Lelah Hewie Birch

Reply

Leave a Comment