35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम लाइव

इंसानियत हुई तार-तार!…..युवक की बेरहमी से पिटाई! वीडियो हुआ वायरल!

काला सच ब्यूरो : उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले की दिल दहला देने वाली एक वायरल वीडियो सामने आई है। जिसने एक तरफ लोगों के रोंगटे खड़े कर दिये हैं, तो दूसरी ओर पुलिस विभाग में हड़कम्प मचा दिया है। वायरल वीडियो में एक युवक को सरेआम पीटा जा रहा है और युवक को पीट रहे व्यक्ति ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी हैं। वहीं पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए युवक की तलाश कर मुकदमा करने की तैयारी कर दी है। हालांकि यह वीडियो तीन दिन पुरानी बताई जा रही है।

बता दें कि उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में इंसानियत को तार-तार कर देने मामला सामने आया है। एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जो देखने वालों के रोंगटे खड़े कर सकता है। वायरल वीडियो में एक युवक को लाठी से जमकर पिटते हुए एक व्यक्ति को साफ साफ देखा जा सकता है। पिटाई भी ऐसी, जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जायें। लेकिन पीटने वाले व्यक्ति का मन बिल्कुल नही पसीज रहा। वहीं जब इसका मन इससे भी नही भरा, तो इसने युवक को ताल-घूसों से भी जमकर पीटा। हद तो तब हो गई, जब एक व्यक्ति युवक को बचाने की जगह उसकी पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल से बनाने में मस्त था और जिसने यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। एक तरफ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गईं, तो वहीं पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर मुकदमा करने की तैयारी कर दी है। हालांकि यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। वहीं खबर मिली है कि सोशल मीडिया पर युवक की पिटाई का वायरल वीडियो गदरपुर तहसील के एक राइस मिल के अंदर का है। जहाँ चोरी के आरोप में एक युवक की बर्बरता पूर्वक पिटाई की जा रही है। जानकरी के अनुसार पीड़ित युवक कूड़ा-कचड़ा बीनने का काम करता है। जिस पर इस राइस मिल के निकट पड़े कचड़े से कुछ लोहे की छड़ें मिलने के बाद चोरी का आरोप लगा था। जिसके बाद युवक को लाठी से जमकर बर्बरता पूर्वक पीटा गया। पिटाई के वक्त पीड़ित युवक चिल्लता रहा, लेकिन इस निर्दयी व्यक्ति ने युवक की एक न सुनी और उसे पीटता रहा। वहीं जब इतने से भी मन नही भरा, तो इसने युवक को लात-घूसों से भी बुरी तरह से मारा-पीटा।

वहीं इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी बाजपुर दीपशिखा अग्रवाल ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें एक युवक को बुरी तरह से पीटा जा रहा है। वीडियो के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है। जिसके बाद आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर जल्द से जल्द कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

देखिये….. कैबिनेट मंत्री ने दिव्यांगों को बांटे ज़रुरी उपकरण

kaalasach

देखिये…..कहाँ हुआ कोविड-19 वैक्सीनेशन को लेकर पूर्वाभ्यास!

kaalasach

देखिये सनसनी…..लाठी-डंडों से पीटकर पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

kaalasach

देखिये…..जब रिश्वत लेते कैमरे में कैद हो गया अधिकारी! वीडियो हुआ वायरल…..!

kaalasach

देखिये…..भारतीय किसान यूनियन का बैनर, 400 ट्रैक्टर सैकड़ों किसान, केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रोश और फिर…..

kaalasach

देखिये…..कहां हुआ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

kaalasach

Leave a Comment