35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम राजनीति लाइव

देखिये क्या हुआ…..! जब विद्युत विजिलेंस टीम को बना लिया बंधक!

रिपोर्ट – महेन्द्र पाल सिंह
स्थान – गदरपुर

गदरपुर : उधम सिंह नगर के गदरपुर क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब छापामारी करने पहुंची विद्युत विभाग की विजिलेंस टीम को बंधक बनाकर मारपीट की गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने टीम को लोगो से छुड़वाया। जहां विद्युत विभाग ने तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की, तो वहीं पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य ने विद्युत विजिलेंस टीम पर अपनी बेटी के साथ मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

बता दें कि उधम सिंह नगर के गदरपुर के ग्राम पत्थर कुई में छापेमारी करने पहुंची विद्युत विजिलेंस की टीम ने चेकिंग अभियान के दौरान पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य अशफाक हुसैन के घर बिना मीटर के डायरेक्ट तार लगाकर बिजली चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। जिस पर विद्युत विभाग के जेई द्वारा लाइनमैन को कनेक्शन काटने का आदेश दिया गया। तो क्षेत्र पंचायत सदस्य ने ऐतराज जताते हुए बिजली चोरी की बात को लेकर जेई विद्यासागर पाठक और लाइनमैन सत्येंद्र कुमार को गाली-गलौज देते हुए उनके साथ मारपीट की और अपने घर के एक कमरे में बंद कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जेई और लाइनमैन को बंद कमरे से बाहर निकाला। जिसके बाद बिजली विभाग द्वारा गदरपुर थाने पहुंचकर पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य अशफाक हुसैन के विरुद्ध तहरीर देकर कार्यवाही की मांग करते हुए कहा कि पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य द्वारा छापेमारी के दौरान हमारे साथ मारपीट की गई और हमें कमरे में बन्द कर दिया। साथ ही हमारे पास मौजूद पैसे के बेग को भी छीनने की कोशिश की। उधर, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य अशफाक हुसैन ने विद्युत विजिलेंस टीम पर अपनी बेटी के साथ मारपीट करने का गम्भीर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर देकर विद्युत विभाग के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।

Related posts

।। अब बादल को मिलेगा नया जीवन ।। देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये….. कैबिनेट मंत्री ने दिव्यांगों को बांटे ज़रुरी उपकरण

kaalasach

।। क्रॉप कटिंग में अब नही चलेगी कागजी आंकड़ेबाजी ।। पढ़िये पूरा मामला…..

kaalasach

देखिये…..बहुचर्चित भूमि प्रकरण मामले में सपा कार्यकर्ताओं ने भी कसी कमर, जल्द ही प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन की होगी तैयारी।

kaalasach

देखिये…..सीओ सिटी ने क्यों लिया सीएचसी का जायजा और फिर जो हुआ….!

kaalasach

देखिये…..समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने चार सूत्रीय मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

kaalasach

Leave a Comment