35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति लाइव

कहाँ हुआ छात्र-छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़, देखिये रिपोर्ट…..

बैलपड़ाव/कालाढूंगी : प्रधानाचार्य और लिपिक के मध्य विवाद के चलते स्कूल के छात्र-छात्राओं का भविष्य दांव पर लगा हुआ है। जहाँ 12वीं पास बच्चों को स्थानान्तरण प्रमाण-पत्र न मिलने से महाविद्यालय में उनका प्रवेश नही हो पा रहा है। वहीं भविष्य खराब होने के अंदेशे के चलते छात्र-छात्राओं में विद्यालय प्रशासन के खिलाफ आक्रोश पनप रहा है।

मामला है जनपद नैनीताल की तहसील कालाढूंगी के बैलपड़ाव स्थित राजकीय का। जहाँ कार्यालय में तैनात लिपिक द्वारा विद्यालय में बरती जा रही अनियमितताओं तथा आचरण नियमावली भी सही न होने के चलते प्रधानाचार्य और उनके मध्य 6 अगस्त 2020 से विवाद चल रहा था। जिसके चलते खण्ड शिक्षाधिकारी भास्करानंद पांडे ने विद्यालय के कार्यालय में ताला लगा दिया था। जिससे विद्यालय से 12वीं पास विद्यार्थियों को स्थानांतरण प्रमाण-पत्र न मिल पाने से उन्हें काफी परेशानी उठानी पड़ रही है और स्थानांतरण प्रमाण-पत्र न होने से महाविद्यालय में उनका प्रवेश नही हो पा रहा है जिससे उनका भविष्य दांव पर लगा हुआ है। वहीं विद्यालय के कार्यालय में ताला डालकर खण्ड शिक्षाधिकारी छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ सरेआम खिलवाड़ कर रहे हैं। जिससे भविष्य खराब होने के अंदेशे के चलते छात्र-छात्राओं में विद्यालय प्रशासन के खिलाफ आक्रोश पनप रहा है। वहीं महाविद्यालय में प्रवेश की अंतिम तारीख निश्चित होते ही छात्र-छात्राएं भड़क उठे और राजकीय विद्यालय बैलपड़ाव में आकर जमकर अपना आक्रोश व्यक्त किया। जिनके बढ़ते आक्रोश को देखते हुए कोटाबाग खंड शिक्षाधिकारी भास्करानंद पांडे ने विद्यालय आकर कार्यालय का ताला खोला, तब जाकर छात्र-छात्राओं का आक्रोश ठंडा हुआ।

Related posts

देखिये…..पर्यटन स्थल में तब्दील होगा काशीपुर का द्रोणासागर तीर्थ

kaalasach

देखिये…..कहाँ टूटकर गिरा साइकिल सवार युवक पर 11 हज़ार वोल्ट का तार, जलकर मौके पर मौत

kaalasach

पढ़िये…..आप पार्टी दिल्ली की तर्ज़ पर लड़ेगी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव, दिल्ली की तरह उत्तराखंड पर नही है केंद्र का कोई हस्तक्षेप, राज्य से सीलिंग एक्ट पूरी तरह हटा देगी आप।

kaalasach

देखिये सनसनी…..किसने झोंका पान विक्रेता पर सरेआम फायर! क्षेत्र में दहशत!

kaalasach

पूर्व विधायक ने क्यों कर डाला गदरपुर विधानसभा सीट जीतने का चैलेंज ! देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

।। प्राचार्य का पद, आचरण इतना गलत ।। देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

Leave a Comment