35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम लाइव

कहाँ हुई धारदार हथियार से व्यक्ति की हत्या! देखिये रिपोर्ट…..

केलाखेड़ा/बाज़पुर : बाज़पुर तहसील के केलाखेड़ा क्षेत्र में उस वक़्त दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब ग्राम रम्पुरा काजी में किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से एक व्यक्ति की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस इस मामले में विभिन्न बिंदुओं पर जांच करने में जुट गई है।

बता दें कि देररात्रि केलाखेड़ा क्षेत्र के ग्राम रम्पुरा काजी निवासी जसवंत सिंह अपने बीबी-बच्चों सहित घर के बरामदे में सोया हुआ था। इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे जसवंत सिंह की मौत हो गई। जिसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। छानबीन के दौरान पुलिस को मौके से एक समुदाय विशेष में प्रयोग होने वाला कुछ सामान और एक चिट्ठी मिली है। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और पुलिस विभिन्न बिंदुओ पर जांच करने में जुट गई है।

वहीं एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। हत्या में लिप्त आरोपियों को बहुत जल्द पकड़ लिया जाएगा। वहीं उन्होंने बताया कि घटना के वक़्त मृतक के बीबी-बच्चे उसके साथ ही सोये हुए थे, जिन्हें घटना का पता न लगना सन्देह पैदा करता है और जिसकी जांच की जा रही है।

Related posts

देखिये…..कहां हुआ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

kaalasach

13 लोगों पर मुकदमा दर्ज, थानाध्यक्ष ने क्या कहा और फिर…..

kaalasach

देखिये…..जसपुर नगर पालिका के वार्ड मेम्बरों की गहमा गहमी के बीच बोर्ड बैठक सम्पन्न!

kaalasach

बाबा गोपाल महाराज के निधन पर शोक की लहर, देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये…..कहाँ हुई उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री के भाई के साथ मारपीट

kaalasach

देखिये…..यहां क्या बोल गये उत्तराखंड शहरी विकास मंत्री ! सियासत गरमाई…..!

kaalasach

Leave a Comment