35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
लाइव

कहाँ मिली पुलिस को महिला चीता मोबाइल, देखिये रिपोर्ट…..

हल्द्वानी: उत्तराखंड के जनपद नैनीताल की पुलिस को हंस फाउंडेशन द्वारा नौ स्कूटी प्रदान की गईं हैं, जो जिले के विभिन्न थानों में महिला चीता मोबाइल के रूप में कार्य करेंगी।

बता दें कि नैनीताल जिले में हो रहे महिला अपराधों की रोकथाम के उद्देश्य से हंस फाउंडेशन द्वारा जिले की पुलिस को नौ स्कूटियाँ प्रदान की गईं हैं, जिनका इस्तेमाल जिले के विभिन्न थानों में महिला चीता मोबाइल के रूप में किया जायेगा। जिसके तहत शक्ति मोबाइल का शुभारंभ करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने 9 महिला चीता मोबाइल को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने बताया कि यह महिला चीता मोबाइल पूरे दिन में अपनी सेवाएं देकर नैनीताल जिले में महिला सुरक्षा के लिए कार्य करेंगी। जिसमें हल्द्वानी के मुखानी थाने को दो, काठगोदाम थाने को एक, रामनगर में एक, वनभुलपुरा थाने में एक, लालकुआं कोतवाली में एक तथा मल्लीताल कोतवाली में एक स्कूटी महिला चीता मोबाइल के रूप में दी जा रही हैं। जो पूरे नैनीताल जिले में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों और अपराधों की रोकथाम में कामयाब सिद्ध होंगी। उन्होंने कहा कि यह महिला चीता मोबाइल 100 नंबर पर कॉल आते ही तत्काल घटनास्थल पर पहुंचेगी और महिलाओं की सुरक्षा तथा उनकी समस्याओं को सुनेंगी। साथ ही हंस फाउंडेशन द्वारा नैनीताल पुलिस को ओर अधिक स्कूटियाँ प्रदान किये जाने की बात चल रही है।

Related posts

देखिये…..यहां क्या बोल गये उत्तराखंड शहरी विकास मंत्री ! सियासत गरमाई…..!

kaalasach

आखिर क्यों नही होगा छठ पूजा का कार्यक्रम ! देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये…..डबल इंजन की सरकार में खस्ताहाल सड़क

kaalasach

देखिये…..विशाल ट्रैक्टर रैली के लिए किसान दिल्ली रवाना! और फिर…..!

kaalasach

देखिये…..काशीपुर में किसान बिल का विरोध

kaalasach

देखिये…..कहाँ हुआ कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय का विरोध !

kaalasach

Leave a Comment