35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति लाइव

देखिये…..किसने और कहाँ फूंका प्रधानमंत्री का पुतला! जिओ का बहिष्कार!

स्थान – सितारगंज
रिपोर्टर – अनीस रजा

सितारगंज : सपा कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की कार्यशैली तथा कृषि कानून को लेकर सितारगंज के अमरिया मुख्य चौराहे पर प्रदर्शन किया। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन करने के साथ ही कृषि कानून की प्रतियां एवं जिओ के कैटलॉग को जलाकर रिलायंस कम्पनी का बहिष्कार किया। इस दौरान केंद्र सरकार पर कई तरह के आरोप प्रत्यारोप भी लगाये गये।

बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि बिल को लेकर पूरे देशभर में जगह जगह किसान विरोध प्रदर्शन करने में लगे हुए हैं, तो वहीं गाजीपुर बॉर्डर पर लगभग डेढ़ माह से किसानों का आंदोलन जारी है। जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। एक तरफ आंदोलन कर रहे किसानो को कड़ाके की ठंड की जरा भी परवाह नही, तो दूसरी ओर सरकार किसी भी स्थिति में इस बिल को वापस लेने के मूड में नही दिखाई दे रही। वहीं राजनीतिक दलों के समर्थन ने इस आंदोलन को ओर अधिक मजबूती दे दी है। जिसके बाद से ही विभिन्न राजनीतिक दल भी केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने से नही चूक रहे। इसी क्रम में जनपद की सितारगंज तहसील के अमरिया चौराहे पर सपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र यादव के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता एकत्र हुए और केंद्र सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका तथा तीनों कृषि बिलों की प्रतियां एवं जिओ के कैटलॉग को जलाकर रिलायंस कम्पनी का बहिष्कार किया। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र यादव ने कहा कि केंद्र की सत्ता कारपोरेट घरानों के हाथों की कठपुतली बन गई है। देश का अन्नदाता अपने हक के लिये घरों से बाहर निकला हुआ है लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नही रेंग रही। इसी कारण किसानों के आंदोलन को मजबूती देने के लिए जगह जगह धरना प्रदर्शन किये जा रहे हैं।

Related posts

देखिये…..कहाँ टूटकर गिरा साइकिल सवार युवक पर 11 हज़ार वोल्ट का तार, जलकर मौके पर मौत

kaalasach

देखिये…..उत्तराखंड में तीन तलाक के मामले की पहली गिरफ्तारी! आरोपी पति भेजा गया जेल…..!

kaalasach

।। अब बादल को मिलेगा नया जीवन ।। देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये…..कहाँ हुए फर्जी अस्पताल सील और उसके बाद क्या हुआ…..

kaalasach

देखिये…..बहुचर्चित भूमि प्रकरण मामले में सपा कार्यकर्ताओं ने भी कसी कमर, जल्द ही प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन की होगी तैयारी।

kaalasach

देखिये!…..कहाँ सम्पन्न हुई कोरोना वैक्सीन को लेकर बैठक!

kaalasach

Leave a Comment