35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम राजनीति लाइव

सफलता > लूट-चोरी में फरार हुए गिरफ्तार, और फिर देखिये क्या हुआ…..

लूट और चोरी में फरार दो आरोपी गिरफ्तार, निशानदेही पर लाखों रुपये के जेवर भी बरामद

बीते लगभग 2 वर्षों से लूट और चोरी की घटनाओं में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में काशीपुर पुलिस ने सफलता हासिल की है और उनकी निशानदेही पर लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद किए हैं।

बता दें कि काशीपुर में शहर के बीचोंबीच स्थित पॉश कॉलोनी में 5 अक्टूबर 2018 को चोरों ने मयंक गुप्ता के घर में सेंध लगाकर लाखों की नकदी सहित सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए थे। जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 17 मई 2019 को मुरसालीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं इस घटना में लिप्त दूसरा आरोपी रईसुद्दीन पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था जिस पर अन्य कई थानों में भी मुकदमे दर्ज थे। बीते दिनों थाना गढ़मुक्तेश्वर में उसके द्वारा आत्म समर्पण किये जाने के बाद हरिद्वार में उसे वारंट पर लाया गया था जहाँ काशीपुर पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में ले लिया। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने लाखों रुपये के जेवरात बरामद किये हैं।

वहीं काशीपुर स्थित मानव बिहार कॉलोनी में वर्ष 2017 में हुई लूट की घटना में फरार चल रहे इनामी बदमाश को एसटीएफ की टीम ने पौंटा साहिब से गिरफ्तार कर लिया।

घटना का खुलासा करते हुए एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि काशीपुर के मानव विहार कॉलोनी में लाखों रुपए की लूट की घटना को 2017 में अंजाम देने वाले आरोपियों में से 6 को गिरफ्तार कर पूर्व में ही जेल भेजा जा चुका है जबकि दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे थे। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा 25 सौ रुपए के इनाम की घोषणा भी की गई थी। जिसके चलते देहरादून की एसटीएफ टीम ने पोंटा साहिब से फरार चल रहे इनामी बदमाश लल्ला को हिरासत में लिया जिसे न्यायालय भेजा जा रहा है। वहीं लूट की घटना में लिप्त एक आरोपी चौहान अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है जिसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम की पूछताछ जारी है।

Related posts

पहले कभी नही देखा धान खरीद का इतना बुरा हाल ।। देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये…..समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने चार सूत्रीय मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

kaalasach

देखिये सांडों का महासंग्राम…..लोगों का जीना हुआ मुश्किल

kaalasach

देखिये…..किसने और कहाँ फूंका प्रधानमंत्री का पुतला! जिओ का बहिष्कार!

kaalasach

देखिये वीडियो…..जब भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा! फिर क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये…..काशीपुर में किसान बिल का विरोध

kaalasach

Leave a Comment