35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम राजनीति लाइव

मरीज की मौत पर कहाँ हुआ हंगामा और उसके बाद क्या हुआ….देखिये वीडियो

“हमेशा विवादों के चलते सुर्खियों में रहने वाला एक ऐसा अस्पताल जहां आये दिन, कोई न कोई विवाद सामने आता रहता है। अब इसे अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही कहें या कुछ ओर”

 

रुद्रपुर स्थित द मेडिसिटी अस्पताल में उपचार के दौरान मरीज की मौत, हुआ हंगामा, एम्बुलेंस में तोड़फोड़, चालक की जमकर पिटाई, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर स्थित द मेडिसिटी अस्पताल का नाता हमेशा विवादों से रहा है। विवादों के चलते सुर्खियों में रहने वाले इस अस्पताल में एक बार फिर से नया विवाद खड़ा हो गया। जहाँ उपचार के दौरान मरीज़ की मौत हो जाने के चलते गुस्साई भीड़ ने हंगामा कर दिया और एम्बुलेंस चालक की जमकर पिटाई करते हुए एम्बुलेंस में तोड़फोड़ कर डाली। वहीं पूरी वारदात की वीडियो कैमरे में कैद हो गयी जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं पुलिस ने अस्पताल प्रबंधक की तहरीर पर लगभग आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें  कि 25 सितम्बर को यूपी के सिरसा चौकी के निकट बरेली निवासी बलवीर और हरजिंदर की बाइक को अज्ञात कार सवार ने टक्कर मार दी थी जिससे दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये थे। जिन्हें उपचार के लिये रुद्रपुर के किच्छा रोड स्थित द मेडिसिटी अस्पताल लाया गया जहाँ पूर्व में उपचार के दौरान ही हरजिंदर की मौत हो गयी थी। वहीं बलवीर का उपचार इसी अस्पताल में चल रहा था। इसी दौरान बलवीर के परिजनों को खबर मिली कि उसकी मौत हो गयी है। मौत की खबर सुनते ही बलवीर के रिश्तेदार तथा पड़ोसी अस्पताल पहुँचे और डॉक्टरों से उपचार के दौरान अचानक हुई उसकी मौत का कारण पूछा। जिनसे स्पष्ट जवाब न मिलने और शव को पचास हजार रूपये जमा करने के बाद ही ले जाने की बात पर मामला बिगड़ गया। जिससे गुस्साई भीड़ ने वहाँ हंगामा कर दिया और एम्बुलेंस में तोड़फोड़ कर पुलिस की मौजूदगी में एम्बुलेंस चालक की जमकर पिटाई कर डाली। सूचना मिलते ही काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और कड़ी मशक्कत के बाद गुस्साई भीड़ पर काबू पाया। वहीं वारदात का वीडियो मौके पर मौजूद भीड़ ने अपने कैमरों में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उधर परिजनों ने डॉक्टरों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बलवीर के पूरी तरह ठीक होने का भरोसा दिलाया था और उपचार हेतु दस लाख रूपये जमा करने के लिए कहा था। परिजनों द्वारा रूपये जमा करा दिये जाने के बाद भी उनके द्वारा उपचार में लापरवाही बरती गई और जिसके चलते ही बलवीर की मौत हुई है। वहीं मृतक की मां ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाते हुए डॉक्टरों के खिलाफ कार्यवाही करने की माँग की है।

वहीं एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि रुद्रपुर के द मेडिसिटी अस्पताल में हुए हंगामे तथा एम्बुलेंस चालक के पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में संज्ञान लेते हुए हंगामा करने वाले आधा दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

इस संबंध में अस्पताल के प्रबंधक दीपक छाबड़ ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम करने के लिये एम्बुलेंस से लेकर जा रहे थे, तभी रास्ते में कुछ अराजक तत्वों ने एम्बुलेंस पर हमला बोल दिया और एम्बुलेंस में तोड़फोड़ करते हुए चालक की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद उनके द्वारा पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की गई। वहीं उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि अराजक तत्वों के खिलाफ जिन धाराओं में मुकदमा दर्ज करना चाहिये था उन धाराओं में मुकदमा दर्ज नही किया गया है जबकि उन्होंने वारदात की सभी वीडियो फुटेज पुलिस को दे दी थीं।

Related posts

पढ़िये खबर…..डब्ल्यू.जे.आई. में धीरज को मिला ऊधम सिंह नगर का दायित्व

kaalasach

देखिये…..किसान का धरना दूसरे दिन भी रहा जारी और फिर क्या हुआ…..?

kaalasach

देखिये…..कहाँ हुआ पुलिस और रेता चोर की आंख मिचौली का खेल! वीडियो वायरल!

kaalasach

देखिये…..जब तांत्रिक ने ले ली महिला की जान! फिर क्या हुआ…..!

kaalasach

पढ़िये…..जब जन संवाद कायर्क्रम में पहुँचे दर्जा मंत्री विनय रुहेला!

kaalasach

देखिये…..कहाँ की युवक ने आत्महत्या

kaalasach

Leave a Comment