35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम लाइव

देखिये…..गदरपुर पुलिस की बड़ी सफलता! चोरी की 5 बाइक सहित 2 गिरफ्तार!

रिपोर्ट – महेन्द्र पाल सिंह
स्थान – गदरपुर

गदरपुर : जनपद उधम सिंह नगर के थाना गदरपुर पुलिस को उस वक़्त बड़ी सफलता हाथ लगी। जब पुलिस ने बीती रात्रि लगभग 9.30 बजे के करीब चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी कर छिपाई गई चार अन्य बाइक भी बरामद की हैं।

बता दें कि थाना गदरपुर क्षेत्र में बाइक चोरी की घटनाओं की रोकथाम के लिए उपनिरीक्षक हरविंदर सिंह और अनिल चौहान पुलिस टीम के साथ बीती रात्रि 9:30 बजे थाने के बेरिया बलराम नगर रोड पर सेंट मैरी स्कूल के निकट निर्माणाधीन बाईपास के पेड़ चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान बाइक पर सवार दो युवक पुलिस टीम को देखकर भागने की कोशिश करने लगे। जिस पर पुलिस ने उनका धर दबोचा। पूछताछ में एक युवक ने अपना नाम रिजवान उर्फ कल्लन निवासी ग्राम वार्ड नंबर 9 गदरपुर तथा दूसरे ने अपना नाम जोगी सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी नारायणपुर दोहरिया बताया। पुलिस द्वारा उनके पास मौजूद बिना नंबर की बाइक की जानकारी लेने पर वह बाइक के बारे में सही जानकारी नहीं दे पाए। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने बाइक को चोरी का होना बताया। जिसके बाद पुलिस टीम दोनों को बाइक सहित थाने ले आई और पूछताछ की। पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने कुछ अन्य बाइक चोरी करने की बात भी स्वीकारी। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने निर्माणाधीन बाईपास के पास झाड़ियों में छुपाकर रखी हुई एक प्लैटिना, दो स्प्लेंडर प्लस और एक बजाज कैलीबर बाइक भी बरामद कर ली।

इस सम्बंध में गदरपुर थानाध्यक्ष अरविंद चौधरी ने कहा कि थाना क्षेत्र में लगातार वाहन चोरी हो रहे थे। पुलिस ऐसे लोगों पर निगाह बनाए हुए थी। गदरपुर पुलिस की एक संयुक्त टीम ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से झाड़ियों में छिपाकर रखी गई 5 बाइक भी बरामद की हैं।

Related posts

देखिये कहाँ…..सिंचाई विभाग में मचाया एक व्यक्ति ने उत्पात, मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति को पुलिस ने लिया हिरासत में।

kaalasach

देखिये…..उत्तरायणी कौतिक में सम्मिलित होंगे डीआरडीओ प्रमुख प्रौद्योगिकी सलाहकार!

kaalasach

क्यों याद आये विकास पुरुष, देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये क्या हुआ…..! जब विद्युत विजिलेंस टीम को बना लिया बंधक!

kaalasach

देखें…..राइस मिलरों और किसानों में धान खरीद को लेकर विवाद जारी, और फिर…..

kaalasach

देखिये सनसनी…..पेड़ से लटका मिला युवक का शव! हत्या या खुदकुशी…..!

kaalasach

Leave a Comment