35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम लाइव

देखिये…..जब पशु चोरों ने कर डाली बचाव में फायरिंग! फिर क्या हुआ?

बाजपुर : जनपद उधम सिंह नगर की पुलिस उस वक़्त सकते में आ गयी। जब चोरों ने किसी चोरी के लिए नही, बल्कि भैंस चोरी के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। एक ही रात में पशु चोरों ने ऐसी दो घटनाओं को अंजाम दे दिया। वहीं पशु तस्करों के हौंसले इतने बुलन्द हो गये कि अब वह लोगों पर गोली चलाने से भी नही चूक रहे। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कर चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है।

बता दें कि जनपद उधम सिंह नगर की सुल्तानपुर पट्टी के ग्राम जगन्नाथपुर निवासी नूर हसन ने पुलिस चौकी में तहरीर देकर बताया कि वह रात में अपने परिवार के साथ सो रहा था। इस बीच देर रात कुछ लोगों ने उसके घर में बंधे दो मवेशियों को चोरी कर लिया। इस दौरान हो रही हलचल के चलते वह बाहर गया, तो पास की एक दुकान के समीप 5 लोग पिकप वाहन में मवेशियों को भर रहे थे। वहीं नूर हसन ने बताया कि जब उसके द्वारा शोर मचाया गया, तो चोरों ने उस पर दो फायर झोंक दिए। ग्रामीणों को आता देख चोर एक मवेशी को लेकर फरार हो गए, जबकि ग्रामीणों ने एक मवेशी को बचाने में सफलता हासिल कर ली। वहीं पीड़ित ने पुलिस चौकी में तहरीर देकर चोरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

वहीं दूसरा मामला केलाखेड़ा के ग्राम टांडा आजम का है। जहाँ इसी ग्राम निवासी लाडो देवी के घर से पशु चोर एक मवेशी को चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित महिला ने ग्रामीणों के साथ केलाखेड़ा थाने में पहुंचकर मवेशी के चोरी होने की शिकायत करते हुए तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। पीड़ित महिला ने बताया कि इससे पूर्व भी गांव में कई बार चोरों ने मवेशियों को चोरी करने की घटना को अंजाम दिया है।

मामलों में पुलिस क्षेत्राधिकारी बाजपुर दीपशिखा अग्रवाल ने कहा कि कई जगह मवेशियों के चोरी होने की शिकायत प्राप्त हुई है। जिस पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Related posts

देखिये!…..जब कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय को करना पड़ा अपने ही गढ़ में दो जगह विरोध का सामना!

kaalasach

देखिये…..अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन ने कहाँ किया अपनी कार्यकारिणी का विस्तार! किस-किस को सौपें दायित्व!

kaalasach

प्रतिभा किसी की मोहताज नही होती, क्या यह सच है, देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

सूचना/अपील…..जनपद उधम सिंह नगर पुलिस!

kaalasach

देखिये…..महिला कॉन्स्टेबल ने क्यों किया आत्महत्या का प्रयास! कहीं कुछ…..!

kaalasach

अब नही सुधरे, तो होगा यही हाल ! देखिये पूरा मामला…..!

kaalasach

Leave a Comment