35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
लाइव

देखिये…..सितारगंज में पुलिस ने क्यों निकाली बाइक रैली! मार्च भी किया!

रिपोर्ट – अनीस रजा
स्थान – सितारगंज

सितारगंज : जनपद उधम सिंह नगर के सितारगंज में कोतवाली पुलिस ने वाहन चालकों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने तथा दोपहिया वाहन चालकों को हेलमेट लगाने के लिए प्रेरित करते हुए बाइक रैली निकाली। बाइक रैली को कोतवाल सलाउद्दीन द्वारा हरी झंडी दिखाकर कोतवाली परिसर से रवाना किया गया। इस दौरान बाइक रैली में पुलिस के सभी जवान हेलमेट लगाये दिखाई दिये।

बता दें कि उधम सिंह नगर एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर के निर्देशों पर जिले भर में 1 महीने के लिए वाहन चालकों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत पूरे जिले में पुलिस कर्मियों द्वारा दोपहिया वाहन चालकों को यातायात नियमों के प्रति तथा हेलमेट लगाने के प्रति जागरूक किया जाना है।

इस अभियान के चलते सितारगंज में कोतवाली पुलिस ने लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए बाइक रैली निकाली, जिसे कोतवाल सलाउद्दीन ने हरी झंडी दिखाकर कोतवाली परिसर से रवाना किया। इस दौरान पुलिस की बाइक रैली में स्थानीय जनप्रतिनिधियों सहित गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे। जिनकी मौजूदगी में पुलिस की बाइक रैली सितारगंज मुख्य चौराहे से अमरिया चौराहे और वहां से नकुलिया चौराहे से निकलकर शहर के मुख्य मार्गों से होती हुई कोतवाली में जाकर समाप्त हुई।

इस दौरान कोतवाल सलाउद्दीन खान ने बताया एसएसपी उधम सिंह नगर के निर्देश पर लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने तथा दोपहिया वाहन चालकों को हेलमेट के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से पुलिस द्वारा बाइक रैली निकाली गई है। वहीं समाज के सभी नागरिकों की नैतिक जिम्मेदारी है कि वह अपने नाबालिग बच्चों को बाइक न दें तथा बाइक चलाते समय खुद भी यातायात के नियमों का सही से पालन करें।

वहीं अब देखना यह है कि पुलिस द्वारा निकाली गई रैली क्षेत्र में हो रही दुर्घटनाओं तथा यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने में लोगों को कितना जागरूक करती है यह तो आने वाला वक़्त ही बतायेगा।

Related posts

गुरदेव सिंह विर्क बने उत्तराखंड प्रदेश किसान कांग्रेस कमेटी के कुमाऊं मंडल उपाध्यक्ष!

kaalasach

देखिये!…..कहाँ सम्पन्न हुई कोरोना वैक्सीन को लेकर बैठक!

kaalasach

देखिये…..पाँच वर्ष पूरे होने पर हुई समिति की हंगामेदार वार्षिक अधिवेशन बैठक!

kaalasach

ब्रेकिंग न्यूज़…..सड़क हादसे में तहसीलदार समेत तीन की मौत

kaalasach

देखिये…..जसपुर नगर पालिका के वार्ड मेम्बरों की गहमा गहमी के बीच बोर्ड बैठक सम्पन्न!

kaalasach

पुलिस ने कहाँ पकड़ी चरस ! दो गिरफ्तार ! देखिये रिपोर्ट….

kaalasach

Leave a Comment