35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति लाइव

देखिये…..जब बिक रही थी ओवर रेट से अधिक मूल्य पर शराब! तो क्या हुआ…..!

रिपोर्ट – नीरज मेहता
स्थान – धारचूला

धारचूला : यूथ कांग्रेस द्वारा धारचूला में अंग्रेजी शराब की दुकान में ओवर रेटिंग के मामले को लेकर उपजिलाधिकारी अनिल कुमार शुक्ला को ज्ञापन सौंपा। जहां उन्होंने दुकानदार पर अभद्रता करने का भी आरोप लगाया। इस दौरान यूथ कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

बता दें कि धारचूला में अंग्रेजी शराब की दुकान पर शराब ओवर रेटिंग में बेची जा रही है। जिसके चलते यूथ कांग्रेस के ब्लॉकाध्यक्ष नरेंद्र सिंह सैलाल के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता उपजिलाधिकारी कार्यालय धारचूला पहुंचे और उपजिलाधिकारी अनिल कुमार शुक्ला को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान यूथ कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह सैलाल ने बताया कि अंग्रेजी शराब की दुकान में निर्धारित मूल्य से ज्यादा रुपए वसूले जा रहे हैं। वहीं दुकान में मानकों का पालन भी नहीं किया जा रहा है और बिल मांगने पर अभ्रदता की जा रही है।

मामले में उपजिलाधिकारी अनिल कुमार शुक्ला ने बताया कि यूथ कांग्रेस द्वारा बलुवाकोट तथा धारचूला में अंग्रेजी शराब के दुकान में ओवर रेटिंग को लेकर शिकायती पत्र दिया गया है। जिस पर मेरे द्वारा आबकारी अधिकारी से फोन पर वार्ता कर उन्हें धारचूला आने को कहा है जिसके बाद हमारे द्वारा मौके पर जाकर देखा जाएगा कि क्या क्या चीज की कमी है। फिर इस पर कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

देखिये वीडियो…..जब नियमों का पालन कर खुले विद्यालय!

kaalasach

देखिये…..पुलिस की दबंगई का असली चेहरा।

kaalasach

देखिये…..कालाढूंगी में हुआ नशे के खिलाफ जागरूकता अभियान!

kaalasach

बाबा गोपाल महाराज के निधन पर शोक की लहर, देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

बदकिस्मती “इरादा था फौजी बनने का, कांड कर डाला कुछ ओर”। देखिये फिर क्या हुआ…..

kaalasach

बिग ब्रेकिंग…..पुलिस को थी जिसकी तलाश! वह जहर खाकर पहुंचा थाने! फिर क्या हुआ…..!

kaalasach

Leave a Comment