35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति लाइव

देखिये…..जब धारचूला विधायक के प्रदर्शन को बताया गया मात्र चुनावी कार्यक्रम! तो क्या हुआ…..!

रिपोर्ट – नीरज मेहता
स्थान – धारचूला

धारचूला : निर्माण कार्यों में अनियमितताओं को लेकर नाराज धारचूला विधायक हरीश धामी ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ तहसील मुख्यालय में जमकर नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने शासन-प्रशासन पर माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाया।

बता दें कि धारचूला विधायक हरीश धामी ने कहा है कि सीपीडब्ल्यूडी द्वारा सीमांत आधारशिला के अंतर्गत सोबला ढाकर के लिए 42 किलोमीटर निर्माणाधीन मोटर मार्ग कार्य कराया जा रहा है। जहां अनेक अनियमितताएं बरती जा रही हैं। निर्माण कार्य में प्रयोग हो रही सामग्री आपूर्ति के लिए ठेकेदार को स्टोन क्रेशर की अनुमति मिलने के बावजूद भी यह कार्य बहुत धीमी रफ्तार से हो रहा है। जिसकी समयावधि को भी शासन प्रशासन ने बिना किसी कार्यवाही के आगे बढ़ा दिया है। जिससे नाराज धारचूला विधायक हरीश धामी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ तहसील मुख्यालय पहुँच गये। जहां उन्होंने सरकार तथा शासन प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन किया।

इस दौरान विधायक हरीश धामी ने कहा कि सीपीडब्ल्यूडी द्वारा दारमा वैली के मोटर मार्ग निर्माण कार्य में लापरवाही बरती जा रही है। यह मोटर मार्ग कार्य सालों से लंबित पड़ा है। इस कार्य में सामग्री आपूर्ति हेतु सम्बंधित कम्पनी को डामरीकरण के लिए स्टोन क्रेशर लगाने की अनुमति मिली हुई है। जबकि डामरीकरण ठेकेदार द्वारा इस स्टोन क्रेशर का माल अन्यत्र जगह बेचकर लाभ कमाया जा रहा है। जिसके चलते उन्होंने सरकार तथा शासन प्रशासन पर माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र ही ऐसे अधिकारियों और स्टोन क्रेशर स्वामी पर कार्रवाई नही की गई, तो वह सड़क से लेकर संसद तक आंदोलन करेंगे। वहीं उन्होंने सरकार पर क्षेत्र में अवैध खनन को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

उधर, बीजेपी नेता तथा धारचूला ब्लॉक प्रमुख धन सिंह धामी ने विधायक हरीश धामी के आंदोलन को मात्र चुनाव की तैयारी करने का कार्यक्रम बताया है। उन्होंने साफ कहा कि क्षेत्रीय विधायक चुनाव नजदीक आता देख आंदोलन की आड़ लेकर जनता के बीच में अपनी नाकामियों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं उन्होंने स्पष्ट कहा कि यदि उक्त निर्माण कार्य में कमी पाई गई, तो उनके स्तर से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

देखिये वीडियो…..इंसानियत हुई तार-तार! पंचायत में बुजुर्ग की पेड़ से बांधकर पिटाई!

kaalasach

देखिये…..काशीपुर में किसान बिल का विरोध

kaalasach

राष्ट्रीय युवा दिवस!…..एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने मनाई स्वामी विवेकानंद की जयंती!

kaalasach

देखिये!…..मिशन 2022! गदरपुर विधानसभा में कांग्रेस ने कसी कमर!

kaalasach

गुरदेव सिंह विर्क बने उत्तराखंड प्रदेश किसान कांग्रेस कमेटी के कुमाऊं मंडल उपाध्यक्ष!

kaalasach

देखिये…..प्रशासन ने शुरू की नई पहल! मिलेगा लोगों को भरपूर लाभ…..!

kaalasach

Leave a Comment