35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम मनोरंजन लाइव

देखिये…..कहाँ हुआ पुलिस और रेता चोर की आंख मिचौली का खेल! वीडियो वायरल!

बाजपुर : आपने अभी तक कहानियों और किस्सों में ही चोर पुलिस का खेल सुना होगा। लेकिन हम आपको दिखाने जा रहे हैं पुलिस और रेता चोर की आंख मिचौली का खेल हकीकत में। जहां जिले में रेता चोर और पुलिस की आंख मिचौली के खेल का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसे देखकर हर कोई चुटकी ले रहा है। यह घटना उस वक्त घटित हुई जब पुलिस कोसी नदी के खनन क्षेत्र में जा धमकी और एक खनन माफिया का पीछा किया। तब एक ऐसा नजारा सामने आया जिसे देखकर आप खुद हैरत में पड़ जायेंगे। जिसमें पुलिस पीछे पीछे और रेता चोर आगे आगे भाग रहा था। वहीं यह पूरी वारदात कैमरे में लाइव कैद हो गयी, जो अब वीडियो जमकर वायरल हो रही है। हालांकि ये वीडियो कल की है।

आपको बता दें कि जनपद उधम सिंह नगर की तहसील बाजपुर के सुल्तानपुर पट्टी से होकर गुजर रही कोसी नदी में अवैध खनन का बोलबाला चरम पर है। जहाँ कुछ खनन माफिया यूपी क्षेत्र से सटे आईटीआई थाना क्षेत्र में जबरन अवैध खनन करने में उतारू हैं। वहीं लगातार मिलतीं शिकायतों पर पुलिस प्रशासन समय-समय पर औचक छापामारी भी करता है। लेकिन पुलिस के जाते ही इस धंधे में लगे खनन माफिया अवैध खनन पुनः शुरू कर देते हैं।

बीते दिन सूचना पर नदी क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन की शिकायत पर आईटीआई थाना प्रभारी विद्यादात्त जोशी ने अपनी टीम के साथ कोसी नदी में छापामारी की। लेकिन पुलिस आने की सूचना पर सभी वाहन स्वामी अपने वाहनों को लेकर फरार हो गये। वहीं पुलिस को मौके पर एक ट्रैक्टर मिलते ही पुलिस ने उसके साथ चोर पुलिस का खेल खेलना शुरू कर दिया। मौके की स्थिति देखकर पुरानी फ़िल्म का गाना “तू चोर मैं सिपाही” याद आ गया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रैक्टर चालक पुलिस से बचने के लिए आगे आगे ट्रैक्टर को भगा रहा है और उसके पीछे पीछे पुलिस गाड़ी दौड़ रही है।

वहीं इस दौरान पुलिस से बचने के लिए ट्रैक्टर चालक ने अपना ट्रैक्टर पानी में डाल दिया, लेकिन मुस्तैद पुलिस भी गाड़ी लेकर उसके पीछे पीछे नदी को पार कर गई। वहीं इस दौरान किसी ने चोर पुलिस के खेल को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लोग मजा लेते हुए तेजी के साथ शेयर कर रहे हैं। इधर, सोचने की बात यह है कि पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी अवैध खनन रुकने का नाम नही ले रहा है। हद तो तब हो जाती है जब पुलिस इन खनन माफियाओं के सामने बोनी नजर आती है। वहीं हालात यह हैं कि जनपद के सुल्तानपुर पट्टी कोसी नदी क्षेत्र आईआईटी थाना के अंतर्गत कुछ खनन माफियाओं ने पुलिस के पसीने छुड़ा दिये हैं। जिसका जीता जागता उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो है। जिसका नजारा कैमरे में लाइव कैद हो गया है।

वहीं जब काशीपुर एएसपी राजेश भट्ट से मामले की जानकारी ली गयी, तब उन्होंने बताया कि समय समय पर अवैध खनन को रोकने के लिए छापेमारी की जाती है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह वीडियो आईआईटी थाना क्षेत्र की है। यह जो घटना हुई है वह अवैध खनन पर छापेमारी के दौरान हुई है। इस सम्बंध में आज खनन क्षेत्र की चौकी और थानों की मीटिंग करके आवश्यक निर्देश दिये गये हैं।

Related posts

देखिये…..काशीपुर में किसान बिल का विरोध

kaalasach

देखिये…..कहाँ हुआ स्वर्णिम विशाल मशाल का जोरदार स्वागत!

kaalasach

देखिये…..डबल इंजन की सरकार में खस्ताहाल सड़क

kaalasach

पढ़िये खबर…..डब्ल्यू.जे.आई. में धीरज को मिला ऊधम सिंह नगर का दायित्व

kaalasach

देखिये सनसनी…..लाठी-डंडों से पीटकर पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

kaalasach

सितारगंज में शुरू हुआ कोविड-19 वैक्सिनेशन का कार्य! खुश नजर आये स्वास्थ्य कर्मी…..!

kaalasach

Leave a Comment