35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम लाइव

देखिये…..जब तांत्रिक ने ले ली महिला की जान! फिर क्या हुआ…..!

काशीपुर : जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर क्षेत्र में एक महिला को पारिवारिक क्लेश से मुक्ति पाने के लिए तांत्रिक का सहारा लेना इतना भारी पड़ा जिसके चलते महिला को अपनी जान गंवानी पड़ गई। तांत्रिक ने चंद रुपयों के लालच में महिला को अपना शिकार बना लिया। वहीं पुलिस ने सफलता हासिल कर आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है।

बता दें कि काशीपुर कोतवाली के थाना कुंडा क्षेत्र स्थित ग्राम मिस्सरवाला के समीप बीते कुछ दिन पूर्व पुलिस को संदिग्ध परिस्थिति में एक महिला का शव मिला था। जिसको कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अपनी जांच शुरू कर दी थी। वहीं मृतक महिला के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जोगिंदर सिंह को पूछताछ के लिए कब्जे में लिया।

पुलिस की पूछताछ में जोगिंदर सिंह ने बताया कि अलका जौहरी द्वारा उससे पारिवारिक क्लेश को खत्म करने के लिए तंत्र मंत्र कराने का कार्य कराया जाता था। लालच के चलते उसने अलका जौहरी की हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने जोगेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है।

एएसपी राजेश भट्ट ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि तंत्र-मंत्र के चक्कर में जोगिंदर सिंह ने अलका जौहरी से जेवर व नकदी लेकर उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है।

Related posts

देखिये ! नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश का गदरपुर दौरा। फिर क्या हुआ…..?

kaalasach

देखिये…..जब फौजी के परिवार ने की स्मृति द्वार बनाये जाने की मांग, फिर जो हुआ…..!

kaalasach

गैर जमानती वारंट जारी होने पर आया पूर्व सांसद बलराज पासी का बयान। सुनिए क्या कहा…..

kaalasach

गुरदेव सिंह विर्क बने उत्तराखंड प्रदेश किसान कांग्रेस कमेटी के कुमाऊं मंडल उपाध्यक्ष!

kaalasach

जब एक नये क्लेवर में नजर आया वन विभाग। देखिये रिपोर्ट…

kaalasach

मेरी क़लम से…..भारतीय समाज में फैली बच्चों से सम्बन्धित समस्याएं एवं उनका निवारण

kaalasach

Leave a Comment