35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति लाइव

देखिये…..जब किसान आंदोलन में शामिल होने भैंसागाड़ी से पहुंच गई उत्तराखंड कांग्रेस नेत्री!

“लोग राजनीति में चमकने के लिये क्या कुछ नही करते। बस मौका मिलते ही कुछ ऐसा कर देते हैं जो उन्हें बहुत जल्द मशहूर कर देता है। कुछ ऐसा ही कर दिखाया उत्तराखंड कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोड़ा ने, जो एक भैंसागाड़ी पर सवार होकर किसान आंदोलन में पहुंच गईं। जिनकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है”

काला सच ब्यूरो : जहां एक ओर कृषि कानून के विरोध में दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में देशभर से किसान शामिल होने पहुंच रहे हैं, तो वहीं किसानों की रैली का एक ऐसा नजारा सामने आया है, जो सबके लिए एक प्रदर्शनी का रूप बन गया। जहां गणतंत्र दिवस की परेड में शामिल होने उत्तराखंड कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोड़ा भैंसागाड़ी पर सवार होकर दिल्ली गाज़ीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में पहुंच गई। वहीं यह नजारा क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है जिसको लोग चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर खूब मजे ले रहे हैं।

बता दें कि बीते रोज ही जनपद उधम सिंह नगर से सैकड़ों की संख्या में किसान ट्रैक्टरों द्वारा दिल्ली में 26 जनवरी को होने वाली परेड में शामिल होने के लिये गये थे। लेकिन किसानों का उधम सिंह नगर से दिल्ली जाने का सिलसिला रुकने का नाम ही नही ले रहा है। जहां दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर में चल रहे किसान आंदोलन में देश के हर राज्य बंगाल, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, पंजाब हो या बिहार आदि से किसान पहुंचे हुए हैं और पहुंच रहे हैं। तो वहीं अब बारी महिलाओं की आयी है जो देश के हर राज्य से बड़ी संख्या में किसान आंदोलन में भाग लेने के लिए गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंचने लगी हैं। इस दौरान किसान रैली में एक ऐसा नजारा सामने आया जिसने पूरे मामले को ही हास्यपद बना दिया। जहां किसानों द्वारा दिल्ली जाने के लिये निकाली गई यह रैली किसी ट्रैक्टर या बस की नही, बल्कि भैंसा गाड़ी की थी।

जिस पर सवार होकर उत्तराखंड कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोड़ा दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए पहुँच गई। इस दौरान शिल्पी अरोड़ा ने भैंसा गाड़ी पर सवार होकर केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ अपना रोष प्रकट किया। वहीं भैंसा गाड़ी की रैली का यह नजारा किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। जिसको लोग चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर रहे हैं और खूब मजे ले रहे हैं।

इस दौरान कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोड़ा ने कहा कि हर किसान इतना अमीर नही होता कि वह महंगी महंगी गाड़ियों में घूम सके। केंद्र सरकार द्वारा किसानों के साथ किये जा रहे दुर्व्यवहार पर उन्होंने कहा कि जब देश का अन्नदाता ही खुश नही है, तो देश कैसे खुश हो सकता है। वहीं कहा कि 26 जनवरी को दिल्ली में किसानों द्वारा ऐतिहासिक ट्रैक्टर रैली निकाली जायेगी। जिसमें उत्तराखंड प्रदेश के भी लाखों किसान भाग लेंगे।

Related posts

देखिये…..अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन ने कहाँ किया अपनी कार्यकारिणी का विस्तार! किस-किस को सौपें दायित्व!

kaalasach

देखिये…..पाँच वर्ष पूरे होने पर हुई समिति की हंगामेदार वार्षिक अधिवेशन बैठक!

kaalasach

देखिये…..कहाँ हुआ कोविड-19 वैक्सीनेशन को लेकर पूर्वाभ्यास!

kaalasach

जब पूर्व विधायक को पुलिस ने रोका, तो देखिये क्या हुआ…..

kaalasach

क्यों और कहाँ हुआ जिला पंचायत उपाध्यक्ष पर मुकदमा दर्ज, देखें खास रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये…..जब बिक रही थी ओवर रेट से अधिक मूल्य पर शराब! तो क्या हुआ…..!

kaalasach

Leave a Comment