35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
लाइव

देखिये…..कोटाबाग ब्लॉक में हुआ बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन!

रिपोर्ट – मुकेश छिमवाल
स्थान – कालाढूंगी

कोटाबाग : राजकीय इंटर कॉलेज कोटाबाग में आज बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बंशीधर भगत की अध्यक्षता में बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन किया गया। जहां ब्लॉक के 56 ग्राम सभाओं के जनप्रतिनिधियों तथा ग्रामीणों ने हिस्सा लिया। शिविर में नैनीताल डीएम सविन बंसल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। वहीं शिविर में जनसमस्याओं को मौके पर निपटाने के आदेश डीएम ने अधिकारियों को दिये।

बता दें कि कालाढूंगी तहसील के कोटाबाग ब्लॉक में लोगों की जनसमस्याओं हेतु एक बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वंशीधर भगत ने की। जहां ब्लॉक के 56 ग्राम सभाओं के जनप्रतिनिधियों सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने भागेदारी की।

शिविर में नैनीताल जिलाधिकारी सविन बंसल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। इस दौरान शिविर में आने वाली जनसमस्याओं को मौके पर निपटाने के आदेश जिलाधिकारी ने अधिकारियों को दिये। वहीं कोटाबाग ब्लॉक के जिले में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर आने वाले एवं खेलों में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को शिविर में सम्मानित किया गया।

इसके साथ ही लोक निर्माण विभाग, समाज कल्याण विभाग, श्रम विभाग, पेयजल, उरेडा सहित विभिन्न विभागों द्वारा संचालित कार्य योजनाओं को समय से पूरा करने के आदेश जिलाधिकारी नैनीताल सविन बंसल ने सम्बंधित अधिकारियों को दिये। वहीं शिविर में स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को चैक वितरण करने के साथ ही उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की पहल की गई। इस दौरान समाज कल्याण विभाग द्वारा दिव्यांग लोगों को साइकिल तथा बैसाखी वितरित की गई।

Related posts

बिग ब्रेकिंग…..पुलिस को थी जिसकी तलाश! वह जहर खाकर पहुंचा थाने! फिर क्या हुआ…..!

kaalasach

।। प्राचार्य का पद, आचरण इतना गलत ।। देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये…..जसपुर नगर पालिका के वार्ड मेम्बरों की गहमा गहमी के बीच बोर्ड बैठक सम्पन्न!

kaalasach

देखिये!…..जब अश्लील हरकत करते पकड़े गये चार मजनू # तो क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये सनसनी…..लाठी-डंडों से पीटकर पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी फरार

kaalasach

देखिये…..पूर्व विधायक का किसान के समर्थन में एक दिवसीय धरना! क्या बोले पूर्व विधायक…..!

kaalasach

Leave a Comment