35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति लाइव

देखिये…..यहां क्या बोल गये उत्तराखंड शहरी विकास मंत्री ! सियासत गरमाई…..!

(काला सच ब्यूरो) बाजपुर : इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना के किसान आंदोलन को लेकर किये गये ट्वीट के बाद मानो बयानबाजी की झड़ी लग गयी हो। जहां इस ट्वीट पर सोशल मीडिया सहित कई जगह एक के बाद एक बयान सामने आ रहें हैं तो वहीं अब इसका सिलसिला उत्तराखंड में भी शुरू हो गया है। कुमाऊँ दौरे पर पहुंचे सूबे के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने तो इसे कांग्रेस का ही षडयंत्र बता डाला। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी और पाकिस्तान की स्क्रिप्ट एक जैसी होने की बात तक कह डाली। उनके इस बयान से अब सियासत गरमाने लगी है।

बता दें कि जहां एक तरफ दिल्ली गाजीपुर बॉर्डर पर किसान आंदोलन को 72 दिन हो चुके हैं। तो वहीं अब इंटरनेशनल पॉप स्टार के किसान आंदोलन पर ट्वीट के बाद जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। जहां उत्तराखंड सरकार के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक अपने दौरे के दौरान बाजपुर में पूर्व सांसद बलराज पासी के आवास पर पहुंचे। जहां मदन कौशिक ने इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना के किसान आंदोलन को लेकर किये गये ट्वीट पर बड़ा बयान दे दिया। जहां उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर सबसे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, जिसके बाद ट्वीट करने का सिलसिला लगातार जारी है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जो बात कहता है, वह कांग्रेस पार्टी लागू करती है और जो भी कांग्रेस पार्टी कार्य करती है तो पाकिस्तान उसका समर्थन करता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भाव से ऐसा प्रतीत होता है कि वह देश का भला चाहने की जगह देश को बर्बाद करने पर तुली हुई है। वहीं अब उनके इस बयान से सियासत गरमाने लगी है।

Related posts

13 लोगों पर मुकदमा दर्ज, थानाध्यक्ष ने क्या कहा और फिर…..

kaalasach

कोटाबाग महोत्सव!…..गायक संकल्प खेतवाल व रोबो विक्रम सिंह ने लगाये चार चांद!

kaalasach

पढ़िये खबर…..डब्ल्यू.जे.आई. में धीरज को मिला ऊधम सिंह नगर का दायित्व

kaalasach

बिग ब्रेकिंग…..पुलिस को थी जिसकी तलाश! वह जहर खाकर पहुंचा थाने! फिर क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये…..पूर्व विधायक का किसान के समर्थन में एक दिवसीय धरना! क्या बोले पूर्व विधायक…..!

kaalasach

देखिये जिले में कोरोना का कहर…..अंडरवर्ड के डॉन को भी कर दिया मोन

kaalasach

Leave a Comment