35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति लाइव

पढ़िये…..जब जन संवाद कायर्क्रम में पहुँचे दर्जा मंत्री विनय रुहेला!

रिपोर्ट – दीपक चौहान
स्थान – जसपुर

जसपुर : जिला उधम सिंह नगर के जसपुर के भोगपुर डेम के तीर्थनगर में जन संवाद कार्यक्रम के तहत राज्य योजना आयोग के उपाध्यक्ष एवं दर्जा मंत्री विनय रुहेला भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पहुँचे। जहां लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए डेम क्षेत्र के लोगों की समस्याओं के निराकरण का जल्द ही आश्वासन दिलाया।

आपको बता दें कि यह तीर्थनगर क्षेत्र राजस्व ग्राम में नही आता है। इसलिए यहां के लोग सरकारी सुविधाओं से बंछित रह जाते हैं। इस समस्या को भी लोगों ने उनके सामने रखा।

वहीं दर्जा मंत्री विनय रुहेला ने बताया कि डेम क्षेत्र के अंदर पहले कोई कार्य नही हो पाता था। लेकिन अब प्रयास करने के बाद यहां सड़कें और बिजली की सुविधा लोगों तक पहुंचाई गईं और शौचालयों की भी जल्द ही पूर्ति की जाएगी। वहीं प्रयास किया जायेगा कि इसे राजस्व ग्राम बनवाया जायेगा या दूसरी पंचायत से जुड़वाया जायेगा। ताकि ग्रामीणों को सरकारी सुविधाओं का लाभ मिल सके।

वहीं भोगपुर पंचायत के ग्राम प्रधान सुखदेव सिंह ने कहा कि यहां के लोग जो मूल भूत सुविधाओं से वंछित हैं। जिसका मंत्री द्वारा उन्हें पूरा कराने का आश्वासन दिया गया है। उम्मीद है कि ये सुविधाएं भी जल्द ही लोगों को मिलेगीं। वहीं ग्राम प्रधान बोले कि मोदी सरकार ने कहा था कि आखिरी छोर तक विकास कार्य किया जायेगा। लेकिन अभी भी इस क्षेत्र में विकास पूरा नही हो पाया है। उन्होंने सरकार से गुजारिश की है कि जल्द ही यहां के लोगो तक सुविधाएं पहुंचाई जाये।

Related posts

प्रतिभा किसी की मोहताज नही होती, क्या यह सच है, देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये…..प्रशासन ने शुरू की नई पहल! मिलेगा लोगों को भरपूर लाभ…..!

kaalasach

देखिये सांडों का महासंग्राम…..लोगों का जीना हुआ मुश्किल

kaalasach

देखिये…..जब तांत्रिक ने ले ली महिला की जान! फिर क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये…..गदरपुर पुलिस की बड़ी सफलता! चोरी की 5 बाइक सहित 2 गिरफ्तार!

kaalasach

देखिये…..महिला कॉन्स्टेबल ने क्यों किया आत्महत्या का प्रयास! कहीं कुछ…..!

kaalasach

Leave a Comment