35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम लाइव

देखिये…..पुलिस की अवैध कच्ची शराब तस्करों पर कार्यवाही, मचा हड़कंप! और फिर…..!

रिपोर्ट – मुकेश छिमवाल
स्थान – कालाढूंगी

कालाढूंगी : कालाढूंगी क्षेत्र के अवैध कच्ची शराब बनाने वाले माफियाओं में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जनपद नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार कालाढूंगी पुलिस ने सूचना पर छापेमारी अभियान चलाकर अवैध रूप से संचालित कच्ची शराब की भट्टियों को नष्ट करते हुए लगभग 5000 लीटर से अधिक लाहन नष्ट कर दिया। इस दौरान कच्ची शराब बना रहे आरोपी मौके से फुर्र हो गये।

बता दें कि जनपद नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा पूरे जनपद में अवैध कच्ची शराब के विरुद्ध कार्यवाही करने के आदेश दिए हुए हैं। जिसके तहत कालाढूंगी पुलिस द्वारा पूरे क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बनाने वाले माफियाओं के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है। वहीं सूचना पर कालाढूंगी थाना प्रभारी दिनेशनाथ महन्त ने पुलिस टीम के साथ बन्नाखेड़ा रेंज वनक्षेत्र के जंगल-झाड़ियों के बीच अवैध रूप से संचालित कच्ची शराब की भट्टियों पर छापेमारी की। जहां तस्करों द्वारा अवैध कच्ची शराब बनायी जा रही थी। पुलिस की छापेमारी की भनक लगते ही तस्कर मौके से फुर्र हो गये। इस दौरान पुलिस ने अवैध कच्ची शराब की भट्टियों को तोड़ते हुए लगभग 5000 लीटर से अधिक लाहन नष्ट किया। वहीं सूत्रों की मानें तो पुलिस की इस कार्यवाही से कालाढूंगी क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब के धंधे में लिप्त तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है।

इस सम्बंध में कालाढूंगी थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बताया कि पुलिस ने सूचना पर छापेमारी अभियान चलाकर मौके से अवैध कच्ची शराब तथा शराब बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। चूँकि अभियुक्तों को पुलिस के आने की सूचना मिलने पर वह मौके से फरार हो गये जिनकी तलाश जारी है। फरार अभियुक्त गणों के विरुद्ध थाना कालाढूंगी में धारा 60(2) आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Related posts

देखिये…..श्रेया चावला ने जया बच्चन के बयान को क्यों बताया पब्लिसिटी स्टंट

kaalasach

देखिये…..ये क्या कर डाला मंत्री अरविंद पांडे ने और फिर…..

kaalasach

देखिये! कहाँ हुई?…..बाइक और ट्रैक्टर ट्रॉली की जोरदार टक्कर! एक की मौत, दो घायल!

kaalasach

देखिये…..कहाँ हुए फर्जी अस्पताल सील और उसके बाद क्या हुआ…..

kaalasach

बदकिस्मती “इरादा था फौजी बनने का, कांड कर डाला कुछ ओर”। देखिये फिर क्या हुआ…..

kaalasach

बाजपुर में भी दिखाई दिया भारत बंद का असर ! पढ़िये पूरा मामला…..!

kaalasach

Leave a Comment