35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
राजनीति लाइव

देखिये वीडियो….बुजुर्ग महिला का लाइव हाई प्रोफाइल हंगामा! पेट्रोल डाल आत्महत्या की कोशिश!

बाजपुर : जनपद उधम सिंह नगर के बाजपुर पुलिस महकमें में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक बुजुर्ग महिला उत्तराखंड सूबे के शिक्षामंत्री के भाई के खिलाफ भगत सिंह चौक पर अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर जान देने पर तुल गयी। सूचना मिलते ही आनन फानन में पुलिस महकमें के आला अधिकारी और तहसीलदार मौके पर पहुंचे और बमुश्किल महिला से पेट्रोल की गेलन छीनकर उसकी जान बचाई। महिला के हंगामे की लाइव तस्वीरें कैमरे में कैद हो गयी। वहीं बुुजुुर्ग महिला का यह हाई प्रोफाइल हंगामा घण्टों तक चला।

आपको बता दें कि बाजपुर के ग्राम बिजपुरी निवासी बुजुर्ग महिला परमजीत कौर भगत सिंह चौक पर शिक्षामंत्री अरविंद पांडे के भाई के खिलाफ पेट्रोल की गेलन लेकर धरने पर बैठ गई। वहीं महिला ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को जलाने का प्रयास किया। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने पेट्रोल छीनकर एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया। वहीं मौके पर पहुंचे तहसीलदार और सीओ ने महिला को समझा-बुझाकर शांत किया और समस्या सुनकर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

इस दौरान बुजुर्ग महिला ने उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के भाई अमर पांडेय पर उसकी 2.5 एकड़ जमीन को लीज के बहाने हड़पने का आरोप लगाया। महिला के पेट्रोल लेकर भगत सिंह चौक पर पहुंचने की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस की अभिसूचना इकाई द्वारा महिला को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन आक्रोशित महिला ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया। वहीं पुलिस ने महिला से पेट्रोल की गेलन छीनकर एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया। जिसके बाद सीओ दीपशिखा अग्रवाल और तहसीलदार प्रेम सिंह चौहान पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये और महिला को मौके से हटाया। वहीं अधिकारियों ने बुजुर्ग महिला को कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

बुजुर्ग महिला परमजीत कौर इस ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के भाई अमर पांडे ने उसकी 1 एकड़ जमीन को 3 साल के लिए लीज पर लेने की बात कही थी। लेकिन अमर पांडे ने उसकी ढाई एकड़ जमीन को 30 साल के लिए लीज पर ले लिया। महिला ने कहा कि कई बार पुलिस और प्रशासन से कार्यवाही की मांग की लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई।

सीओ दीपशिखा अग्रवाल ने बताया कि एक महिला जमीनी विवाद को लेकर अपनी जान देने पर तुल गयी थी। उसने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया। महिला को बमुश्किल आत्महत्या करने से रोका गया और उसकी समस्या को सुना। वहीं मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

देखिये…..मुस्लिम समुदाय ने कहाँ से भेजा रजाईयों से भरा ट्रक दिल्ली!

kaalasach

देखिये…..कैसे फिरा नगर पंचायत के मंसूबों पर पानी!

kaalasach

देखिये वीडियो…..जब भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा! फिर क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये वीडियो…..जब नियमों का पालन कर खुले विद्यालय!

kaalasach

देखिये…..उत्तरायणी कौतिक में सम्मिलित होंगे डीआरडीओ प्रमुख प्रौद्योगिकी सलाहकार!

kaalasach

कहाँ हुई धारदार हथियार से व्यक्ति की हत्या! देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

Leave a Comment