35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम राजनीति लाइव

रिंकू हत्याकांड खुलासा!…..पत्नी ने ही पति को उड़वाया था शूटरों से! गिरफ्तार…..!

उधम सिंह नगर : जहां हिन्दू संस्कृति में पति पत्नी सात जन्मों तक जीने मरने की कसमें खाते हैं, लेकिन उधम सिंह नगर में इसका कुछ उल्टा ही हुआ है। एक पत्नी ने भाड़े के शूटरों से अपने ही पति की हत्या करवा दी। ये हत्या इसलिए कराई गई, क्योंकि आरोपी पत्नी का पति उसकी प्रेम कहानी में रोड़ा बना हुआ था। भदईपुरा में गोली मारकर रिंकू हत्याकांड के मामले में पुलिस ने हत्या के राज से पर्दा उठा दिया है और इस मामले में पत्नी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या की मुख्य वजह प्रेम प्रसंग के रास्ते में आना रही है।

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर के रुद्रपुर भदईपुरा में विगत 1 मार्च को गोली मारकर हत्या हुई थी। इसी मामले में मृतक की पत्नी ने अपने रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर ने रुद्रपुर कोतवाली में आयोजित प्रेस वार्ता में रिंकू हत्याकांड का खुलासा किया। घटना का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी निशा सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसएसपी उधम सिंह नगर ने बताया कि मृतक की पत्नी नीशू उर्फ निशा के अवैध सम्बंध अभिषेक यादव से थे जिसको लेकर निशा ने अपने पति की हत्या करने की फिरौती भाड़े के शूटर आकाश यादव उर्फ बंडा को दी। यह भी बताया कि रिंकू यादव की हत्या के लिए निशा और अभिषेक यादव ने 20000 रुपये और 315 बोर का एक तमंचा व कारतूस आकाश यादव को उपलब्ध कराए थे। पुलिस ने अभिषेक व निशा को धारा 302, 120 बी, आकाश बांडा को धारा 302 व 25 आर्म्स एक्ट व इक्का को 202, साहिल को धारा 212 के अंतर्गत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

Related posts

आखिर क्यों नही होगा छठ पूजा का कार्यक्रम ! देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये…..क्यों चलाया सिंचाई विभाग ने अतिक्रमण पर डंडा और फिर…..

kaalasach

देखिये…..जब किसान आंदोलन में शामिल होने भैंसागाड़ी से पहुंच गई उत्तराखंड कांग्रेस नेत्री!

kaalasach

देखिये!…..जब कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय को करना पड़ा अपने ही गढ़ में दो जगह विरोध का सामना!

kaalasach

देखिये…..झपट्टामार की पिटाई

kaalasach

देखिये…..जब रिश्वत लेते कैमरे में कैद हो गया अधिकारी! वीडियो हुआ वायरल…..!

kaalasach

Leave a Comment