35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम राजनीति लाइव

देखिये वीडियो…..इंसानियत हुई तार-तार! पंचायत में बुजुर्ग की पेड़ से बांधकर पिटाई!

रिपोर्ट – विमल कुमार
स्थान – रुद्रपुर

उधम सिंह नगर : उधम सिंह नगर में एक पंचायत के दौरान इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग की पंचायत ने पेड़ से बांध कर जमकर पिटाई की गई है, जो कि अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और पिटाई करने वाले लोगों पर संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अपनी जांच शुरू कर दी है। हालांकि ये मामला 15 फरवरी का है और मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर 20 फरवरी को वायरल कर दी।

आपको बता दें कि 6 दिन पूर्व उधम सिंह नगर के थाना दिनेशपुर की ग्राम जयनगर में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग पर आरोप लगा कि बुजुर्ग ने एक बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है जो कि महिला दिमाग से विक्षिप्त है। जैसे ही इस घटना की सूचना पीड़िता के परिजनों को चली वैसे ही एक पंचायत में बुजुर्ग को बुलाकर पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की। पिटाई करने के बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को शिकायत की ओर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बुजुर्ग को पेड़ से खोला और दुराचार के मामले में बुजुर्ग को जेल भेज दिया। इतना ही नही बल्कि बुजुर्ग की पिटाई कर वीडियो बनाई गई और इसे वायरल कर दिया। वीडियो घटना के 4 दिन बाद वायरल हुई है । वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी बुजुर्ग के परिजनों से तहरीर लेकर संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

उधम सिंह नगर में वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग को पंचायत में बुलाकर किस तरह पेड़ से बांधकर बर्बरता के साथ पिटाई कर रहें हैं। पिटाई करते वक्त आप साफ तौर पर देख व सुन सकते हैं कि पिटाई करने वाले लोग पिटाई करते समय वीडियो बनाने की बात करते नज़र आ रहें हैं। ये घटना 15 फरवरी की है जबकि वीडियो 19 फरवरी को वायरल हुई है। एक वीडियो में साफ तौर पर देख सकतें हैं कि मौके पर पुलिस पहुंची और बुजुर्ग को पेड़ से खोलकर थाने लेकर आई। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि जब पुलिस ने उस वक्त ये नजारा देखा नही, यदि देखा तब पुलिस ने कोई कार्यवाही क्यों नही की। क्या पुलिस कोई बड़ी घटना के इंतजार में थी। क्या पुलिस के आंखों पर उस समय पट्टी बंधी थी। जब ये वीडियो वायरल हुई तब ही क्यों कार्यवाही की। ऐसे ही पुलिस पर कई सवाल खड़े हो रहें हैं।

दिनेशपुर थाना इंचार्ज अशोक कुमार ने बताया कि ये घटना 15 फरवरी की है और पुलिस को सूचना मिली कि एक दिमाग से विक्षिप्त बुजुर्ग ने एक दिमाग से विक्षिप्त महिला के साथ दुराचार कर दिया है। पुलिस ने उस समय उस बुजुर्ग को दुष्कर्म की धाराओं में जेल भेज दिया था। अब बुजुर्ग के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई है कि बुजुर्ग को एक पेड़ से बांधकर पिटाई की है और वीडियो वायरल भी कर दी है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर अपनी जांच शुरु कर दी है।

Related posts

स्वरोजगार को बढ़ावा…..सीडीओ ने लिया विडियो कांफ्रेंस के जरिये इंटरव्यू

kaalasach

धारचूला!…..देखिये बालिका दिवस पर चलाया गया जागरूकता अभियान!

kaalasach

।। अब बादल को मिलेगा नया जीवन ।। देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

देखिये…..जब बंगाली समुदाय ने की जाति प्रमाण पत्र से पूर्वी पाकिस्तानी कलंक हटाने की मांग! तो क्या हुआ…..!

kaalasach

देखिये…..कोटाबाग ब्लॉक में हुआ बहुउद्देश्यीय शिविर का आयोजन!

kaalasach

देखिये…..जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला! फिर क्या हुआ…..!

kaalasach

Leave a Comment