35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
मनोरंजन लाइव

देखिये…..राष्ट्रीय कैनोइंग एवं कयाकिंग प्रतियोगिता का समापन! किस किस ने मारी बाजी!

उधम सिंह नगर : उत्तराखंड के उधम सिंह नगर गूलरभोज में राष्ट्रीय कैनोइंग एवं कयाकिंग प्रतियोगिताओं में राष्ट्रीय ओलंपिक संघ के महासचिव और जिला अधिकारी की मौजूदगी में समापन किया गया। जहां गोल्ड मैडल में उत्तराखंड और महाराष्ट्र ने बाजी मारी है।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय कैनोइंग एवं कयाकिंग प्रतियोगिताओं का समापन हो गया है। कैनोइंग एवं कयाकिंग प्रतियोगिता में उत्तराखंड एवं महाराष्ट्र का दबदबा रहा है तथा खिलाड़ियों ने मेडल जीते हैं। यहां पर विभिन्न प्रतियोगिताएं हुई हैं जिसमें 500 मीटर, 1000 मीटर और 2000 मीटर की प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को मेडल प्रदान किए गए हैं और यहां पर कैनो कयाकिंग से जुड़ी सभी सुविधाएं उपलब्ध थीं। खिलाड़ियों को सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है। किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो उसके लिए भी सही काम किए जा रहे हैं। उत्तराखंड की मानसी को गोल्ड मेडल मिला और रुड़की निवासी अर्जुन को भी गोल्ड मेडल प्राप्त हुआ है और एक गोल्ड मैडल दिल्ली को मिला है।

वहीं राष्ट्रीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता ने कहा कि जल खेलों के लिए गूलरभोज में बहुत सारी संभावनाएं हैं तथा इसको विकसित करने की सरकार लगातार प्रयास कर रही है और इसीलिए यहां पर राष्ट्रीय खेल करवाएंगे तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर की तैयारी कर रहे बच्चों को भी यहां पर तैयारी करवाई जा रही है।

वहीं गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ियों ने कहा है कि जनवरी के आखिर में खिलाड़ियों का भविष्य अच्छा है तथा इंटरनेशनल स्तर पर की बहुत डिमांड है ओलंपिक में 16 तरह के मेडल कैनोइंग एवं क्याकिंग प्रतियोगिताओं में प्रदान किए जाते हैं और हमारा उद्देश्य भारत के लिए खेलना है हम हर तरह की तैयारी में जुटे हैं। वहीं दिल्ली की टीम के खिलाड़ी ने बताया कि वह दिल्ली में कैनोइंग एवं पैकिंग की तैयारी कर रही हैं। उत्तराखंड में खेलना एक बहुत अच्छा अनुभव रहा।

Related posts

देखिये!…..कहाँ सम्पन्न हुई कोरोना वैक्सीन को लेकर बैठक!

kaalasach

अब नही सुधरे, तो होगा यही हाल ! देखिये पूरा मामला…..!

kaalasach

देखिये…..प्रादेशिक बंगाली कल्याण समिति के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में क्या हुआ…!

kaalasach

देखिये…..किसान का धरना दूसरे दिन भी रहा जारी और फिर क्या हुआ…..?

kaalasach

कोटाबाग महोत्सव!…..दूसरे दिन हुए अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम! हुई डांस प्रतियोगिता!

kaalasach

क्रय केंद्रो पर धान तौल न होने से पनपा आक्रोश, देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

Leave a Comment