35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
क्राइम लाइव

पुलिस और बदमाशों के बीच कहाँ हुई फायरिंग ! देखिये क्या है मामला…..

  • थाना गदरपुर क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई जबरदस्त फायरिंग
  • गोली लगने से एक ग्रामीण हुआ घायल
  • आरोपी हुए मौके से फरार
  • पुलिस ने किया पांच आरोपियों पर केस दर्ज
  • क्षेत्र में दहशत का माहौल

गदरपुर : जनपद उधम सिंह नगर की गदरपुर तहसील में उस वक़्त सनसनी फैल गई, जब बाइक सवार बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग हो गई। इस दौरान गोली लगने से एक ग्रामीण घायल हो गया। जिसे घायल अवस्था में पुलिस मेडिकल के लिये अपने साथ ले गई। वहीं पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मामले में गदरपुर थानाध्यक्ष अरविंद चौधरी ने बताया कि बाइक चोरों की तलाश में पुलिस की टीमें गठित कर विभिन्न जगहों पर भेजी गई थीं। जिसकी एक टीम में सकैनिया चौकी प्रभारी प्रकाश सिंह बिष्ट, कॉन्स्टेबल राकेश प्रसाद के साथ बाइक चोरों की तलाश में गश्त कर रहे थे।

इसी दौरान कुईखेड़ी मार्ग पर डेरा कामरेड की पुलिया के समीप बाइक द्वारा सामने से आ रहे दो युवक पुलिस को देखकर हड़बड़ा गये और बाइक घुमाकर भागने की कोशिश करने लगे। जिससे उनकी बाइक फिसल गई, जो बाइक को छोड़कर पैदल ही भागने लगे। इसी बीच पुलिस कर्मियों ने जब गिरी बाइक को उठाना चाहा, तो एक युवक ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। अचानक हुई फायरिंग से पुलिस कर्मियों के हाथ-पांव फूल गये और उन्होंने किसी तरह अपने आप को बचाया। जिसके बाद एसआई प्रकाश बिष्ट ने भी बचाव में दो राउंड हवाई फायरिंग की। इसी बीच दोनों युवकों के तीन अन्य साथियों ने पीछे से आकर पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान केलाखेड़ा थाना क्षेत्र का एक ग्रामीण पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

घटना की सूचना कॉन्स्टेबल राजेश प्रसाद ने थाने में दी, जिस पर गदरपुर और केलाखेड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तक तक आरोपी घटनास्थल से फरार हो चुके थे।

वहीं थानाध्यक्ष अरविंद चौधरी ने बताया कि सभी आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं और जिनके खिलाफ पूर्व में भी मुकदमें दर्ज हैं। फायरिंग के पांचों आरोपियों काकू, जसवंत सिंह निवासी कामरेड का डेरा गदरपुर, सोनी, मुख्त्यार सिंह निवासी ग्राम कुईखेड़ी और जिंदू निवासी ग्राम कंगनगढ़ी थाना मिलक खानम रामपुर (यूपी) के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सभी फरार आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं, जिन्हें बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।


इस सम्बंध में घायल अमरजीत सिंह ने बताया कि घटना के वक़्त वह अपने घर के अंदर था। शोर सुनकर वह बच्चों को लेने घर के बाहर आया, तो देखा कि पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हो रही थी।

तभी एक गोली अचानक उसके पैर में आकर लगी, जिससे वह घायल हो गया। वहीं पुलिस पर बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग की ख़बर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, जिसकी जगह-जगह लोगों में चर्चा हो रही है। वहीं पुलिस पर हुई फायरिंग की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

 

Related posts

आखिर क्यों नही होगा छठ पूजा का कार्यक्रम ! देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

इंसानियत हुई तार-तार!…..युवक की बेरहमी से पिटाई! वीडियो हुआ वायरल!

kaalasach

धारचूला!…..देखिये बालिका दिवस पर चलाया गया जागरूकता अभियान!

kaalasach

देखिये…..प्रशासन ने शुरू की नई पहल! मिलेगा लोगों को भरपूर लाभ…..!

kaalasach

भाजपा की प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन, जिलाध्यक्ष ने क्या कहा और फिर…..देखें वीडियो-

kaalasach

देखिये खबर…..महंगाई को लेकर पूरे जिले में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन! फिर क्या हुआ…..!

kaalasach

Leave a Comment