35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
मनोरंजन राजनीति लाइव

देखिये…..श्रेया चावला ने जया बच्चन के बयान को क्यों बताया पब्लिसिटी स्टंट

उधम सिंह नगर: फिल्मी दुनिया के चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पूरे बॉलीवुड जगत में जहां महासंग्राम मचा हुआ है और एक के बाद एक बयानबाजी हो रही है तो वहीं यह बात पूरे बॉलीवुड में अब ड्रग्स मामले तक जा पहुंची है जिस पर चल रही कार्यवाही ने इससे जुड़े सभी लोगों को हिलाकर रख दिया है और अब मौके का फायदा उठाकर कई लोग पब्लिसिटी पाने के लिये इस मामले में अजीबोगरीब बयानबाजी कर रहे हैं।

ऐसी ही एक बयानबाजी संसद में जया बच्चन ने कंगना रनौत के ड्रग्स वाले बयान पर कर दी। जहां उन्होंने “जिस थाली में खाया, उसी में छेद करने” का बयान देकर आग में घी डालने का काम कर दिया, जिससे पूरे बॉलीवुड में खलबली मच गई और इस बयान पर कई सितारों को मैदान में आने पर मजबूर होना पड़ा। जहां एक तरफ प्रचलित सीरियल उतरन की एक्टर्स श्रेया चावला ने अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा बॉलीवुड पर ड्रग्स माफियाओं का कब्जा होने के बयान और ड्रग्स के खिलाफ चल रही कार्यवाही को सही ठहराया है तो वहीं उन्होंने संसद में जया बच्चन द्वारा दिये बयान को गलत बताते हुए हाई लाइट होने का पब्लिसिटी स्टंट बताया।

आपको बता दें श्रेया चावला का जन्म वर्ष 1996 में उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के किच्छा शहर में हुआ है। उन्होंने अपनी पढ़ाई के दौरान 2014 में बॉलीवुड में कदम रखा था। उनका हमेशा से सपना था कि वह स्कूल के दिनों से ही एक अभिनेत्री बन जाए। श्रेया ने किच्छा से अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की और मुम्बई आने के बाद सह-प्रतिक्रिया के माध्यम से अपनी स्नातक की पढ़ाई की। लेकिन मुम्बई में सम्पर्क बनाना और कैरियर शुरू करना इतना आसान नही था जिसके लिए उन्होंने कास्टिंग एजेंसी में नौकरी करना शुरू कर दिया और इस बीच जब भी उन्हें समय मिलता वह ऑडिशन के लिये जाती थीं। कुछ सफलता हाथ लगने पर उन्होंने नौकरी छोड़ दी और पूरी तरह अपने कैरियर पर ध्यान केंद्रित कर लिया। जिसके बाद श्रेया डर्टी बॉस फ़िल्म में बिग बॉस के साथ दिखाई दी और फिर यूटर्न धारावाहिक में एक कैमियो किया। जिसके बाद वह मिस इंडिया ऑडिशन के लिए चली गई और चयनित भी हो गई। लेकिन कुछ दस्तावेजों के मुद्दे के कारण वह अपने सपने को पूरा नहीं कर पाई। फिर उन्होंने प्रिंट्स और रैंप एंकरिंग की वेब सीरीज़ में हिस्सा लेते हुए उसके ब्यूटीपार्लर में भाग लिया था। इस तरह एक के बाद एक सफलता हासिल कर वह इस फिल्मी दुनिया में कामयाब होती गई और सबसे ज़्यादा कामयाबी उन्हें उतरन सीरियल से मिली जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

अपने एक बयान में श्रेया चावला ने कहा कि उन्हें जया बच्चन जी का बयान सुनकर बहुत बुरा लगा है। यह एक इंडस्ट्री है जिससे बहुत से लोगों की रोजी रोटी चलती है। साथ ही उन्होंने कंगना रनौत द्वारा दिये गए बयान को सही ठहराते हुए कहा कि कंगना ने केवल ड्रग्स माफिया के लिये बोला है जो कि बिल्कुल सही है। वहीं उन्होंने जया बच्चन के संसद में दिये बयान को गलत बताते हुए इसे मात्र एक पब्लिसिटी स्टंट बताया।

श्रेया ने कहा कि लोग अब बहती गंगा में हाथ धो रहें हैं। मुद्दा क्या था और लोग कहाँ जा पहुंचे हैं। मुद्दे पर तो कोई कुछ बोलता नही, सभी अपनी पब्लिसिटी के लिए हाई लाइट होना चाहते हैं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो यह मुद्दा कभी नही सुलझेगा।

उन्होंने कहा कि सभी लोगों का पॉइंट ऑफ व्यू एक ही है और वो है ड्रग्स। सभी की ड्रग्स पर एक ही राय होगी कि ड्रग्स कहीं भी, किसी भी जगह या किसी भी जगत में हो, वह गलत है। इसलिये ड्रग्स मुद्दे पर वह कंगना रनौत के साथ हैं। जितने भी लोग ड्रग्स लेते हैं उनका हाल क्या होता है यह सुशांत के मानसिक तनाव में सुसाइड करने पर सबने देख ही लिया होगा और न जाने कितने लोग ऐसा करते होंगे।

Related posts

देखिये…..कहाँ हुआ भीषण अग्नि कांड ! फिर क्या हुआ…..?

kaalasach

देखिये…..कहाँ हुई उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री के भाई के साथ मारपीट

kaalasach

देखिये…..भारतीय किसान यूनियन का बैनर, 400 ट्रैक्टर सैकड़ों किसान, केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रोश और फिर…..

kaalasach

देखिये…..बहुचर्चित भूमि प्रकरण मामले में सपा कार्यकर्ताओं ने भी कसी कमर, जल्द ही प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन की होगी तैयारी।

kaalasach

देखिये…..समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने चार सूत्रीय मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

kaalasach

देखिये वीडियो…..पशुपालन विभाग के संचालक केके जोशी प्रेस वार्ता में क्या बोले!

kaalasach

Leave a Comment