35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
टेक्नोलॉजी रोजगार लाइव

स्वरोजगार को बढ़ावा…..सीडीओ ने लिया विडियो कांफ्रेंस के जरिये इंटरव्यू

बाज़पुर: जिले में स्वरोजगार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से सीडीओ ने लोन हेतु आवेदन करने वाले युवक-युवतियों का विडियो कान्फ्रेंस के जरिये इंटरव्यू लिया और स्वरोजगार के प्रति वह कितने गंभीर है इस बात को भी परखा।

बता दें कि कोविड-19 के चलते पूरे देश के साथ ही उत्तराखंड में भी लोगों का रोज़गार छिन जाने से बेरोजगारी चरम पर पहुंच गई है और उनके सामने रोज़ी रोटी का संकट पैदा हो गया है वहीं पढ़े लिखे युवा भी बेरोजगार घूम रहे हैं। ऐसे में कोविड-19 में उत्तराखंड के युवाओं को रोज़गार देने के उद्देश्य से सरकार भी गंभीर हो गई है। जिसके चलते बुधवार को तहसील परिसर में स्थित स्वान केंद्र में स्वरोजगार के लिये लोन लेने वाले 45 युवक-युवतियों का वीडियो कांफ्रेंस के जरिये सीडीओ ने इंटरव्यू लिया और स्वरोजगार के प्रति उनके गम्भीर होने की योग्यता को परखा। वहीं तहसीलदार प्रेम सिंह चैहान ने बताया कि स्वरोजगार को बढ़ावा देने के लिये लोगों ने जिला उ़द्योग केंद्र में लोन के लिये आवेदन किया था जिसको लेकर आज स्वान केंद्र में सीडीओ द्वारा आवेदको का वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये इंटरव्यू लिया गया है और जो भी युवक-युवती इंटरव्यू में पास होंगे उनको लोन मुहैया कराने के लिये आगे की प्रक्रिया शुरू की जायेगी।

Related posts

कहाँ हुआ छात्र-छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़, देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

ब्रेकिंग…..घर के बाहर खड़े युवक को अज्ञात लोगों ने मारी गोली

kaalasach

देखिये…..कहां हुआ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

kaalasach

देखिये…..जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका केंद्र सरकार का पुतला! फिर क्या हुआ…..!

kaalasach

किसने और क्यों भेजे पीएम नरेंद्र मोदी को पोस्ट कार्ड, देखिये रिपोर्ट…..

kaalasach

कामयाबी…..अब कैंसर का हो सकेगा भांग से इलाज, पन्तनगर सीमैप के वैज्ञानिकों ने ढूंढा कैंसर जैसी घातक बीमारियों के इलाज का फार्मूला।

kaalasach

Leave a Comment