35.1 C
New Delhi
June 22, 2021
kaalasach
Breaking News
टेक्नोलॉजी मनोरंजन लाइव

देखिये…..उत्तरायणी कौतिक में सम्मिलित होंगे डीआरडीओ प्रमुख प्रौद्योगिकी सलाहकार!

कालाढूंगी : कालाढूंगी तहसील के विकासखंड कोटाबाग में 15 जनवरी से शुरू हो रहे बाल उत्तरायणी कौतिक में डीआरडीओ प्रमुख भी मुख्य अतिथि सम्मिलित हो रहे हैं।
बता दें कि हिमोत्थान सोसायटी द्वारा आगामी 15 जनवरी 2021 को रामलीला मैदान झूला बाजार कोटाबाग नैनीताल में उमंग बाल उत्तरायणी कौतिक का आयोजन किया जा रहा है। हिमोत्थान सोसायटी के शुभम बधानी ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर डॉ० संजीव कुमार जोशी वरिष्ठ वैज्ञानिक, डीआरडीओ प्रमुख के प्रौद्योगिकी सलाहकार तथा प्रमुख कार्यक्रम कार्यालय (मिसाइल एवं सामरिक प्रणाली) रक्षा अनुसंधान तथा विकास विभाग डीआरडीओ सम्मिलित होंगे।

कार्यक्रम में कोटादून खेल एवं सांस्कृतिक उत्थान मंच द्वारा लोक संस्कृति पर आधारित लोक नृत्य एवं लोक गीतों की सुंदर प्रस्तुति दी जाएगी। साथ ही बच्चों के लिए दो प्रतियोगिताएं कुमांऊनी कविता प्रतियोगिता एवं शंख बजाओ प्रतियोगिता भी आयोजित की जा रही हैं। यह दोनों प्रतियोगिताएं दो वर्गों में आयोजित की जाएंगी। प्रथम वर्ग कक्षा 1 से कक्षा 5 तक के बच्चों का रहेगा तथा दूसरा वर्ग कक्षा 6 से कक्षा 8 तक के बच्चों का रहेगा। आयोजन मंडल ने सभी स्थानीय लोगों से आग्रह किया है कि कार्यक्रम को मुख्यतया बच्चों के लिए आयोजित किया जा रहा है। वहीं अपील की गई कि सभी लोग कोरोना गाइडलाइंस का अनुपालन करें एवं हिमोत्थान एजुकेशन फेसबुक पेज के माध्यम से पूरे कार्यक्रम को लाइव भी देख सकते हैं।

Related posts

देखिये!…..कोटाबाग महोत्सव का ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल ने किया शुभारंभ!

kaalasach

देखिये…..क्या हुआ जब एसएसपी निरीक्षण करने पहुंच गई थाने!

kaalasach

देखिये…..बाइक चोरी का खुलासा! दो दर्जन बाइक सहित 9 गिरफ्तार!

kaalasach

देखिये…..कैसे फिरा नगर पंचायत के मंसूबों पर पानी!

kaalasach

देखिये…..यह क्या बोल गये पूर्व दर्जा राज्यमंत्री

kaalasach

13 लोगों पर मुकदमा दर्ज, थानाध्यक्ष ने क्या कहा और फिर…..

kaalasach

Leave a Comment